गीगी हादिया और ज़ैन मलिक ने इस तरह मनाया अपनी माँ का जन्मदिन

वन डायरेक्शन के पूर्व ज़ैन मलिक ने इस सप्ताह अपनी मां त्रिशा मलिक का जन्मदिन मनाया। गायक की मां ने 2020 में 51 वर्ष की हो गई। गिगी हदीद और ज़ैन मलिक ने अपने घर पर एक केक की व्यवस्था की और मम्मा का जन्मदिन मनाया।

सुपरमॉडल इस उत्सव को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा करती हैं। उसने खुलासा किया कि नए बने माता-पिता ने उसके जन्मदिन को अपने तरीके से चिह्नित किया। फैशन मॉडल ने तब खुलासा किया कि युगल ने हीरे के आकार के केक को एक साथ रखने की कोशिश की। केक स्ट्रॉबेरी से घिरा हुआ है और इस पर एक मोमबत्ती "5" और "1" रखी गई है। एक केक टॉपर सजावट के रूप में रखा गया है जो "51 और शानदार" पढ़ता है। जली हुई मोमबत्तियों से भरा एक बॉक्स केक रखा गया था। घर में जश्न की व्यवस्था इतनी प्यारी थी कि उसमें हमारे दिल थे। हमने फोटो के दूर कोने में रखा एक छोटा सा टियारा भी देखा। गिगी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन के साथ एक फोटो साझा करते हुए लिखा, "कल रात मम्मा मलिक का जश्न मनाते हुए।" उन्होंने यह भी कहा, "हम आपको प्यार करते हैं,आपको शुभकामनाएं।"

गिगी और ज़ीन ने पिछले कुछ हफ्तों में अपनी प्यारी बेटी के साथ कैमरे के लिए पोज़ दिया। हालांकि इस जोड़ी ने बच्ची के माने को गुप्त रखा है, लेकिन एक फोटो में पूर्व 1 डी गायक उसे हैलोवीन के अवसर पर पकड़े हुए देखा गया था जिसे गिगी ने साझा किया था। यह दंपति पितृत्व को स्वीकार कर रहा है।

जॉन सीना ने एडॉर्बल्स को जन्म देने के बाद बेला को दी बधाई

जस्टिन बीबर ने कार्ल लेंटेज़ के साथ अपने रिश्ते को किया खत्म

ऑरिजनल बैचलरेट ट्रिस्टा सेटर ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा

Most Popular

- Sponsored Advert -