जस्टिन बीबर ने कार्ल लेंटेज़ के साथ अपने रिश्ते को किया खत्म

कनाडाई गायक जस्टिन बीबर ने कार्ल लेंटेज़ के साथ अपने रिश्ते के अंत की घोषणा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पूर्व पादरी और आध्यात्मिक सलाहकार कार्ल को अनफॉलो कर दिया। प्रशंसकों ने बाद में देखा कि हैली भी अब पादरी का अनुसरण नहीं कर रहा है।

जस्टिन और हैली ने गुप्त रूप से वर्ष 2018 में एनवाईसी में शादी की और एक साल बाद दक्षिण कैरोलिना में परिवार और दोस्तों के साथ एक पारंपरिक शादी समारोह आयोजित किया। 23 वर्षीय मॉडल ने हाल ही में धोखाधड़ी के घोटाले के मद्देनजर इंस्टाग्राम पर लेंटेज़ को अनफॉलो कर दिया। उन्होंने कहा कि जस्टिन मई में एक फैशन डिजाइनर रानिन के साथ अफेयर में हैं। फिर भी, अपने हिस्से के लिए लेंटेज़ दोनों ही बेगर्स का अनुसरण करना जारी रखता है। कार्ल की पत्नी, लौरा को लेंटेज़ के बहने के कारण हिल्सगोंग चर्च में एक नेता के रूप में उनकी भूमिका से निकाल दिया गया। अपठित लोगों के लिए, इस सप्ताह से पहले, "नैतिक विफलताओं" के कारण लेंटेज़ को उनके पद से निकाल दिया गया था। 

मेगाचर्च के संस्थापक ब्रायन ह्यूस्टन ने 4 नवंबर को एक बयान में 41 वर्षीय पादरी की समाप्ति की घोषणा की। ह्यूस्टन ने एक बयान में कहा, "उनके कार्यकाल को समाप्त करने में, हम किसी भी तरह से यहां किए गए अच्छे काम को कम नहीं करना चाहते हैं।" "इस कार्रवाई को हल्के में नहीं लिया गया था और पादरी कार्ल सहित सभी के सर्वोत्तम हित में किया गया था।" उन्होंने कहा कि कार्ल की गोलीबारी नेतृत्व के मुद्दों और विश्वास के उल्लंघन के संबंध में चल रही चर्चाओं के बाद आती है। ब्रायन ने यह भी कहा कि कार्ल को क्यों निकाला गया, यह जानने के कारणों में आगे जाना उचित नहीं होगा।

ऑरिजनल बैचलरेट ट्रिस्टा सेटर ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा

कार्डी बी ने अपने शूट में भारतीय सांस्कृतिक को ठेस पहुंचाने के लिए मांगी माफी

ह्यूग ग्रांट ने साझा की कोरोनावायरस के साथ लड़ाई की कहानी

Most Popular

- Sponsored Advert -