गिगी हदीद ने बेबाकी से दिए पोज़, इंटरनेट पर मचा कोहराम
गिगी हदीद ने बेबाकी से दिए पोज़, इंटरनेट पर मचा कोहराम
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और हॉट मॉडल गिगी हदीद अक्सर ही अपने हॉटनेस के जरिए सुर्ख़ियों में आ जाती है. गिगी हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर फैंस को खुश कर देती है. उन्होंने अपनी हॉटनेस के जरिए ही इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है. इन दिनों एक बार फिर गिगी अपनी एक तस्वीर के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं. गिगी अक्सर ही अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

आपको बता दें गिगी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की हैं उसे देखने के बाद तो हर कोई हैरान हो गई. गिगी हर बार की तरह इस बार भी फोटोशूट में कातिलाना पोज़ दें रही हैं. इस ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट में गिगी का किलर फिगर दिख रहा है.

इसके अलावा उन्होंने एक और फोटो शेयर की है जिसमे गिगी के हॉट क्लीवेज साफ तौर से दिख रहे हैं. गिगी हर बार ही अपने ऐसे सेक्सी और बोल्ड अंदाज के कारण फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं.अब फैंस उनकी इस तस्वीर को देखकर चर्चा कर रहे हैं. आपको बता दें गिगी अक्सर ही अपने अफेयर के कारण भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. बता दें गिगी मशहूर सिंगर ज़ायन मालिक को डेट कर रही हैं और ये दोनों कई बार साथ में स्पॉट होते ही रहते हैं.

जनवरी में होगा 76वां वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन

हर बार ही अपने सेक्सी फिगर से लोगों को घायल कर देती है ये मॉडल

स हसीना के किलर फिगर को देखकर आपका भी मूड बन जाएगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -