गुलाम नबी आजाद होंगे जम्मू-कश्मीर के अगले CM, इस नेता ने दिया बड़ा बयान
गुलाम नबी आजाद होंगे जम्मू-कश्मीर के अगले CM, इस नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

जम्मू: कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के पार्टी से इस्तीफे के एक दिन पश्चात् शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमीन भट्ट ने कहा कि गुलाम नबी आजाद जम्मू-कश्मीर के अगले सीएम होंगे। शनिवार को पूर्व MLA अमीन भट्ट ने आजाद से मुलाकात की है।

भट्ट ने कहा कि, ‘गुलाम नबी आजाद प्रदेश के अगले सीएम होंगे।’ इतना ही नहीं आजाद से मुलाकात के पश्चात् भट्ट ने कहा, ‘हम अगे की रणनीति पर बातचीत करेंगे तथा हम कोई भाजपा की ‘बी टीम’ नहीं है।’ शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने पार्टी से इस्तीफा दिया था। इस इस्तीफें में उन्होंने राहुल गांधी पर कई गंभीर इल्जाम लगाए हैं। उन्होंने पार्टी के नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए भी खेल बताया तथा कहा कि अगला पार्टी अध्यक्ष कटपुतली की भांति काम करेगा।

बता दें कि इस्तीफे के पश्चात् गुलाम नबी आजाद ने शुक्रवार को कहा था कि वह शीघ्र ही नई पार्टी बनाएंगे। हालांकि वे फिलहाल राष्ट्रीय पार्टी बनाने के मूड में नहीं है। उन्होंने बोला था कि, ‘जम्मू कश्मीर में चुनाव होने की संभावना को ध्यान में रखते हुए, मैंने वहां शीघ्र ही एक इकाई गठित करने का निर्णय लिया है।’ हालांकि इस विषय में आजाद ने कुछ और बोलने से मना कर दिया। किन्तु प्रदेश के आगामी चुनावों में एक बड़ा कदम साबित हो सकता है। इस्तीफे के पश्चात् उन्होंने स्पष्ट किया कि, ‘मैंने इस फैसले के बारे में काफी सोच-विचार किया है, इसे वापस लेने का कोई प्रश्न नहीं है।’

'भाजपा अनपढ़ों की पार्टी, 6 साल में बंद किए 72000 सरकारी स्कूल..', मनीष सिसोदिया का दावा

फर्जी यूनिवर्सिटीज को केजरीवाल सरकार ने क्यों दी मान्यता ? कहीं नया घोटाला तो नहीं

भागा-भागा फिर रहा माफिया मुख़्तार अंसारी का विधायक बेटा, कोर्ट ने अब्बास को घोषित किया 'भगोड़ा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -