रवींद्र रैना का बड़ा बयान, कहा-
रवींद्र रैना का बड़ा बयान, कहा- "कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे गुलाम नबी आजाद"
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में BJP के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने कांग्रेस पर हमला किया है. रवींद्र रैना ने बोला है कि कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को कांग्रेस में घुटन महसूस हो रही हैं. रैना ने बोला कि कांग्रेस पार्टी का कोई अंदरूनी लोकतंत्र नहीं है. कठुआ में कर्मचारियों की बैठक को संबोधित करते हुए रवींद्र रैना ने बताया कि आने वाले 200 वर्षों तक भी कांग्रेस पर विश्वास नहीं कर सकते है. बैठक में रैना ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा दिए गए बयान पर कटाक्ष कर रहे है. स्वतंत्र राज्यसभा में विपक्ष के नेता होने के साथ-साथ पूर्व में सरकार के कई विभिन्न प्रमुख संवैधानिक पदों पर भी कार्य कर चुके हैं.

रैना ने बोला कि गुलाम नबी आजाद कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे है.  गुलाम नबी आजाद ने पार्टी में बढ़ते असंतोष पर खुलकर वार्तालाप कर रहे है और यह स्पष्ट रूप से साबित कर चुके है कि कांग्रेस पार्टी में कोई आंतरिक लोकतंत्र नहीं है. उन्होंने यह भी बताया कि कांग्रेस पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से वार्ता करने के अधिकार से मना किया है. आंतरिक लोकतंत्र पर अंकुश लगा रहे है, और हमेशा एकल शासक परिवार के हितों की सेवा के लिए अपने एजेंडे को आगे बढ़ा रहे है. इस तरह की पार्टी से क्या उम्मीद कर सकते है?

लॉकडाउन में लोगों की मदद: वहीं रैना ने कोविड-19 संकट के बीच लागू लॉकडाउन में कार्यकर्ताओं के जरिए किए गए कार्यों की सराहना कर रहे. उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने सबसे खराब वक़्त में हर संभव तरीके से सहायता की है. लोगों की देखभाल की है और यह समाज और राष्ट्र के प्रति भाजपा के समर्पण की बात करता है.

कोरोना की चपेट में आए पूर्व कर्नाटक मंत्री एच डी रेवन्ना ,अस्पताल में है भर्ती

इस स्थान पर पहली बार लैंड करेगा इजरायल का कमर्शियल विमान

यूपी: संजीत यादव के परिवार से मिले अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -