'धोनी के साथ रिलेशनशिप में आना मेरी सबसे बड़ी गलती थी', जब इस एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान
'धोनी के साथ रिलेशनशिप में आना मेरी सबसे बड़ी गलती थी', जब इस एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान
Share:

क्रिकेट की दुनिया में MS धोनी वो नाम है जिसके बिना भारतीय क्रिकेट का इतिहास अधूरा है। महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय क्रिकेट का कद दुनियाभर में ऊंचा किया है। जब भी धोनी मैदान में होते है तो विपक्षी टीम की सांसे थम जाती है। वही अपने खेल के अतिरिक्त धोनी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी ख़बरों में छाए रहते थे। MS धोनी अक्सर अपने बेहतरीन व्यवहार के लिए भी जाने जाते है, लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी थी जिन्होंने धोनी के साथ अपने रिश्ते को अपनी सबसे बड़ी गलती बताया। 

दरअसल, भले ही आज धोनी अपनी पत्नी साक्षी रावत के साथ अपनी खुशहाल जिदंगी गुजार रहे है दोनों की एक बेटी जीवा भी है। मगर साक्षी से शादी से पहले धोनी का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। जिनमे से एक दक्षिण भारतीय अभिनेत्री राय लक्ष्मी भी थी जिन्होंने अपने एक इंटरव्यू में धोनी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया था। राय लक्ष्मी ने धोनी के साथ अपने रिश्ते को अपनी सबसे बड़ी गलती बताया और कहा कि उनसे रिश्ता बनाने का उन्हें अफसोस है। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री राय लक्ष्मी, जिनके साथ धोनी 2009 में कई अवसरों पर नजर आए, धोनी के साथ भी ऐसा ही रिश्ता था। राय लक्ष्मी और धोनी के रिलेशनशिप के बारे में धोनी हमेशा चुप रहे, जबकि लक्ष्मी ने कई अवसरों पर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। 

इस एक्ट्रेस ने धोनी से अलग होने के बाद अपना दर्द बयां किया था तथा कहा था कि धोनी से रिश्ता बनाना उनकी सबसे बड़ी गलती थी। कई सारे लोग एक वक़्त पर लक्ष्मी का नाम महेंद्र सिंह धोनी के साथ जोड़ रहे थे। धोनी के विपरीत, जिन्होंने इस रिश्ते के बारे में किसी को नहीं बताया, एक बार लक्ष्मी ने खुलासा किया कि वह और धोनी 2009 में रिलेशनशिप में थे, तब से लक्ष्मी का नाम धोनी के साथ जोड़ा गया है। लक्ष्मी ने कहा था कि आज भी जब लोग धोनी के जीवन के बारे में बात करते हैं तो उनका नाम सामने आता रहता है। धोनी और लक्ष्मी का रिलेशनशिप कुछ समय के लिए ही था, मगर अब भी जब उनकी चर्चा होती है तो लोग हमेशा धोनी का ही नाम लेते हैं। लक्ष्मी ने बताया कि इससे न केवल मेरे फिल्मी करियर पर प्रभाव पड़ा है बल्कि इससे मेरी आने वाली जिंदगी पर भी प्रभाव पड़ रहा है तथा इसी कारण उन्हें धोनी के साथ अपने रिश्ते पर पछतावा होता है।

तबीयत बिगड़ने के कारण मीका सिंह का हुआ करोड़ों का नुकसान, बोले- '24 साल के लंबे करियर में ऐसा पहली बार हुआ'

सेंसर बोर्ड ने OMG 2 के जिन सीन्स को किया कट उन्हें यहाँ देख पाएंगे दर्शक

'गदर 2' के बाद इन फिल्मों पर टिकी सबकी नजरें, 500 करोड़ कमाई की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -