सिर्फ 10,500 रुपये में लें आए Realme का ये दमदार फोन
सिर्फ 10,500 रुपये में लें आए Realme का ये दमदार फोन
Share:

फ्लिपकार्ट पर अगर आप स्मार्टफोन की खरीदारी करने के बारें में योजना बना रहे है तो यह आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि रियलमी के धांसू स्मार्टफोन पर आप तगड़ी डील हासिल कर पाएंगे। यदि आप दिवाली ऑफर का लाभ नहीं ले पाए थे तो फ्लिपकार्ट एक बार फिर से आपके लिए बंपर डील भी लेकर आ चुके है। आज हम आपको उस दिन के बारे में बताने जा रहे हैं और यह भी बताएंगे कौन से स्मार्टफोन पर सबसे अधिक ऑफर भी दिया जा रहा है।

realme GT Master Edition पर मिल रहा है डिस्काउंट: realme GT Master Edition पर भारी भरकम डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है और यह डिस्काउंट इतना अधिक है कि आप अब तक की सबसे भारी बचत भी कर सकते है। इस स्मार्टफोन की असल मूल्य में से ₹29999 है लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से इस पर 6 परसेंट का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। डिस्काउंट के उपरांत राहत स्मार्टफोन को सिर्फ ₹28000 में खरीद पाएंगे। या ऑफर इतना अच्छा है कि ग्राहक इस स्मार्टफोन को जमकर खरीद रहे हैं और यह पूरी तरह से बिक गया है और आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। हालांकि डिस्काउंट सिर्फ इतना ही नहीं है ग्राहक इससे भी अधिक बचत भी कर पाएंगे।

मिल रहा है एक्सचेंज बोनस: इस स्मार्टफोन की खरीद पर ग्राहक डिस्काउंट के साथ ही एक्सचेंज बोनस का भी लाभ भी उठा पाएंगे। ₹28000 का मूल्य वाले इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट ₹17500 का एक्सचेंज बोनस ऑफर भी प्रदान कर रहे है, यदि आप इस एक्सचेंज बोनस को पूरी तरह से हासिल करते हैं तो ₹28000 में से ₹17500 कम कर दिए जाएंगे और फिर आपको इस स्मार्टफोन की खरीदारी के लिए सिर्फ ₹10500 चुकाने पड़ जाएंगे। तो कुल मिलाकर आपको यह स्मार्टफोन आधी से भी कम कीमत पर दिया जा रहा है इसमें आपका बड़ा फायदा है। स्टॉक आते ही ग्राहक फिर ऑफर का लाभ ले पाएंगे। 

अब Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द ही दिया जाएगा Welcome ऑफर

सिर्फ 1,799 रुपये से पूरे साल फ्री में चला सकते है Airtel का इंटरनेट

आपको भी हैरान कर देगा Samsung का ये नया दमदार फ़ोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -