24 नवम्बर से मिलेगा Nokia का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्टफोन
24 नवम्बर से मिलेगा Nokia का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्टफोन
Share:

फिनलैंड की कंपनी नोकिया ने अभी हाल ही में भारत में अपने कई बजट स्मार्टफोन लॉन्च किए थे. अब खबर आ रही है कि कंपनी का बहुचर्चित स्मार्टफोन Nokia 2 जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है. कुछ दिनों पहले जब नोकिया ने अपने इस नए स्मार्टफोन के बारे माँ बताया था तब इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया था. हालांकि अब Nokia 2 की कीमत से राज हट गया है और ये फोन 6,299 रुपये में 24 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. ये फोन तीन कलर वैरिएंट- प्यूटर ब्लैक, प्यूटर व्हाइट और कॉपर ब्लैक में उपलब्ध कराया जाएगा. आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन के साथ रिलायंस जियो कस्टमर्स को 45GB एक्स्ट्रा डेटा जैसा ऑफर मुहैया करा रहा है.

इसके लिए कस्टमर्स को हर महीने 309 या इससे अखिक का रिचार्ज कराना होगा. वहीँ अगर हम बात करें Nokia 2 के स्पेसिफिकेशन्स की तो इस फोन में 5-इंच LTPS HD (720x1280 पिक्सल) डिस्प्ले आता है. इसमें 1.3GHz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 212 प्रोसेसर इस्तेमाल गया है. नोकिया 2 में 1GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

इस स्मार्टफोन में एंड्रायड 7.1 नूगट दिया गया है. जो कि ओरियो अपडेट के साथ आता है. वहीं इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन का सीधा मुकाबला बाजार में पहले से मौजूद Xiaomi Redmi 4A और Moto C जैसे स्मार्टफोन से होने वाला है.

 

ऑगमेंटेड रिएलिटी का असली मजा देते है ये दो गेम

खरीदना चाहते है 'Oneplus 5T' तो आपके पास है सिर्फ एक घंटा

एक रिपोर्ट का दावा, इंटर्न करने आए छात्र बना रहे आईफोन

वोडाफोन लाया 199 का नया प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -