खरीदना चाहते है 'Oneplus 5T' तो आपके पास है सिर्फ एक घंटा
खरीदना चाहते है 'Oneplus 5T' तो आपके पास है सिर्फ एक घंटा
Share:

हाल ही लॉन्च हुआ वनप्लस का नया स्मार्टफोन Oneplus 5T एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध है. अमेज़न पर इस फोन की पहली सेल 21 नवंबर को शुरू हुई थी. इस फोन की डिमांड को देखते हुए कंपनी ने एक बार फिर इसे 24 नवंबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया है. हालांकि ये सेल पूरे दिन के लिए नहीं है. आपको सिर्फ एक घंटे का ही समय मिलेगा जिस दौरान आप ये बेहतरीन स्मार्टफोन बुक कराना होगा. ख़बरों के मुताबिक अमेज़न इंडिया पर 24 नवंबर को रखी गयी सेल दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच चलेगी.

अगर आप ये फोन खरीदना चाहते है तो आपके पास सिर्फ एक घंटे का ही समय होगा. आपको बता दें कि आप इस फोन को अमेज़न के अलावा वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर से भी खरीद सकते है. अगर हम बात करें इस फोन के स्पेसिफिकेशन की तो OnePlus 5T स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें एक 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है जबकि 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दिया गया है.

कंपनी ने OnePlus 5T स्मार्टफोन में एक 6-इंच की FHD+ स्क्रीन पेश की गयी है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2160 पिक्सल है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. इस स्मार्टफोन में Optic AMOLED डिसप्ले भी दी गई है. OnePlus 5T में स्नैपड्रेगन 835 चिपसेट प्रोसेसर का यूज किया गया है.

 

 

एक रिपोर्ट का दावा, इंटर्न करने आए छात्र बना रहे आईफोन

वोडाफोन लाया 199 का नया प्लान

अब बेहद कम दाम में मिल रहा 'Honor 8 Lite'

शाओमी Redmi 4A की सेल शुरू

ये फ़ोन सिर्फ 925 रुपए में हुआ लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -