वजन नहीं टैलेंट मायने रखता है....
वजन नहीं टैलेंट मायने रखता है....
Share:

बाॅलीवुड की खूबसूरत बालाओ में शामिल मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज कल अपने फोटो शूट में काफी व्यस्त हैं। परिणीति चोपड़ा ने अपने एक बयान में कहा है की बॉलीवुड की फिल्में वजन से नहीं बल्कि अपने टेलेंट से मिलती है. बता दे की परिणीति को अक्सर ही अपने बढ़े वजन को लेकर कुछ न कुछ लोगो से सुनने को मिलते रहता है. परिणीति को इस कारण से कई आलोचनाओं को भी सामना करना पड़ा है.

खबरों के मुताबिक अभी तो वैसे अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आजकल अपने कई फोटोशूट के साथ में नजर आ रही है. गौरतलब है की अभी पूर्व में ही परिणीति चोपड़ा के कई फोटोशूट सामने आए थे. आपकों बता दे कि परिणीति काफी दिनों से नई फिल्मों में नजर नहीं आ रहीं लेकिन फोटोशूट के चलते उन्होने बाॅलीवुड से नज़दीकियां बना रखी हैं. 

अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिन्दु' पर काम करना शुरू कर दिया है. लगभग एक साल तक बडे पर्दे पर नजर नहीं आने वाली 27 वर्षीय अभिनेत्री अपनी भूमिका के लिए कडी मेहनत कर रही हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी सुमधुर आवाज से गाती हुई भी नजर आने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -