आज ही फाइनेंस करवाएं हुंडई की शानदार कार, मूल्य में भी मिलेगी भारी छूट
आज ही फाइनेंस करवाएं हुंडई की शानदार कार, मूल्य में भी मिलेगी भारी छूट
Share:

Hyundai i20 on Finance: देश में प्रीमियम हैचबैक कारों की हमेशा से भारी आंग में बनी रहती है. इसी सेगमेंट में हुंडई मोटर की i 20 हैचबैक की खूब बिक्री भी हो रही है. इस कार में एडवांस फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ एक स्पोर्टी लुक देखने के लिए मिल रहा है . आज हम आपको इस कार के कीमत, इंजन, माइलेज, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ यह भी बताने जा रहे है कि कैसे आप इस कार को मात्र 51 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर घर ला पाएंगे. 

Hyundai i20 Magna on फाइनेंस: i20 को फाइनेंस पर खरीदने के लिए आपको कम से कम 51,0000 रुपये की डाउन पेमेंट का भुगता करना होगा. जिसके उपरांत आपको बाकी रकम के लिए 7,44,264 रुपये का लोन भी मिल जाएगा. ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के मुताबिक आपको इस रकम पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर से 5 वर्ष के लिए ब्याज देना होगा. इसमें लिए आपको अगले 60 महीनों तक हर माह 15,740 रुपये ईएमआई के रूप में चुकाना पाएगा. 

कैसे मिलेगा लोन?: फाइनेंस पर हुंडई i20 को खरीदने के लिए आपको बैंक से लोन लेना जरुरी है. जिसके लिए आपकी बैंकिंग हिस्ट्री और सिबिल स्कोर का बैंक के मानकों के अनुरूप होना जरुरी है.  यदि ऐसा नहीं होता है तो बैंक आपके लोन अमाउंट, डाउन पेमेंट और ब्याज दरों में भी परिवर्तन भी कर सकता है. इसलिए लोन के लिए अप्लाई करने से पहले आपको अपना सिबिल स्कोर अवश्य चेक कर लेना चाहिए.  

Hyundai i20 Magna इंजन: हुंडई i20 मैग्ना में एक 1197 cc का इंजन भी दिया जा रहा है, यह इंजन 81.86 PS की पावर और 114.74 Nm का मैक्सिमम टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम करता है. इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है.

Hyundai i20 Magna माइलेज:  हुंडई i20 एक लीटर पेट्रोल पर 21.0 किलोमीटर का ARAI प्रमाणित माइलेज प्रदान करती है.

कितनी है कीमत?: Hyundai i20 हैचबैक कार के बेस वैरिएंट Magna की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 7,07,000 रुपये है, जो कि 7,95,264 रुपये की ऑन रोड ही पड़ रही है. फुल पेमेंट पर i20 मैग्ना को खरीदने के लिए तकरीबन 8 लाख रुपये की जरुरत होती है, लेकिन डाउन पेमेंट पर आप इसे केवल 51,000 रुपये में भी खरीद पाएंगे. 

बड़े फ्यूल टैंक के साथ पेश की गई ये दमदार बाइक, अब हर सफर होगा आसान

अब आप भी घर पर ही कर सकते है अपनी बाइक की सर्विस, जानिए कैसे

बाइक जितने दाम में मिल रही ये कार, जानिए...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -