बाइक जितने दाम में मिल रही ये कार, जानिए...?
बाइक जितने दाम में मिल रही ये कार, जानिए...?
Share:

इंडिया में इस समय CNG कारों की बहुत भारी डिमांड है. क्योंकि ये कारें पेट्रोल के मुकाबले बहुत शानदार माइलेज भी प्रदान कर रही है. लेकिन हर किसी के पास तुरंत पुरानी पेट्रोल कार के बदले एक नई CNG कार खरीदने का बजट भी नहीं है. इसलिए आज हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसी CNG कार के बारे में, जो मार्केट में बहुत पॉपुलर है. यह कार है Maruti Alto 800 CNG. इसकी खूब सेल हो रही है. इस कार का शोरूम मूल्य 5,03,000 रुपये है. लेकिन आप इस कार को कम कीमत में भी खरीद पाएंगे. क्योंकि यहां आपको जानकारी मिलने वाली है कुछ ऐसी कारों के बारे में जो कई अलग अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर पेश हैं. तो चलिए देखते हैं इन कारों लिस्ट. 

2010 Maruti Alto CNG: इस ऑल्टो कार में CNG किट लगा हुआ है और यह 2010 मॉडल वाली कार है. इसपर किसी भी प्रकार का कोई ऑफर पेश नहीं है. इस कार के लिए 1 लाख रुपये की डिमांड भी की जा रही है और यह कार बिक्री के लिए OLX पर पेश की है. 

2011 Maruti Alto CNG: इस ऑल्टो कार में आपको दिल्ली का नंबर भी दिया जा रहा है और यह कार 2011 मॉडल भी दिया जा रहा है. इस कार पर फाइनेंस ऑफर भी मौजूद है. इस कार के लिए 1.5 लाख रुपये की डिमांड भी की जा रही है. यह कार बिक्री के लिए ऑनलाइन वेबसाइट DROOM पर पेश की जा रही है.  

2013 Maruti Alto CNG: यह कार दिल्ली रजिस्टर्ड है. यह 2013 मॉडल की CNG किट वाली ऑल्टो कार है. इस कार की खरीद पर कोई ऑफर नहीं मिलने वाला, इस कार के लिए 1.75 लाख रुपये की डिमांड भी की जा चुकी है. यह कार बिक्री के लिए QUIKR वेबसाइट पर उपलब्ध है. इन सेकंड हैंड Maruti Alto CNG कार्स की जानकारी वेबसाइट पर मौजूद डिटेल के आधार पर कही जा रही है, इन्हें खरीदने से पहले इनके इंजन, पेपर और कंडीशन के  बारे में अच्छी तरह से जरूर जांच कर लें, नहीं तो आपको बाद में भारी हानि भी उठानी पड़ सकती है.

इसी माह भारत में दस्तक देने जा रही ये शानदार कार

सितंबर माह में इन बाइक्स की भारी मात्रा में हुई सेल

Maruti जल्द ही पेश करने जा रही अपनी दो नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -