बड़े फ्यूल टैंक के साथ पेश की गई ये दमदार बाइक, अब हर सफर होगा आसान
बड़े फ्यूल टैंक के साथ पेश की गई ये दमदार बाइक, अब हर सफर होगा आसान
Share:

इस वक़्त देश में बाइक पर ही लंबी यात्रा करने का चलन हर दिन तेजी से बढ़ता जा रहा है और इसी वजह से बड़े फ्यूल टैंक वाले बाइक की डिमांड बहुत बढ़ गई है क्योंकि लंबी यात्रा के दौरान लोग बार बार पेट्रोल भरवाने के लिए रुकना नहीं चाह रहे है. यदि आप भी एक भी एक बड़े फ्यूल टैंक वाली खरीदना चाह रहे है तो हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी ही शानदार क्रूज़र बाइक के बारे में, जो बड़े फ्यूल टैंक के साथ पेश की गई है. 

Royal Enfield Meteor 350 : क्रूजर बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड की मेटेओर 350 एक आकर्षक और स्टाइलिश लुक के साथ आ रही है. यह बाइक कुल 6 वेरिएंट्स में दी जा रही है. मेटेओर 350 में 15 लीटर का बड़ा पेट्रोल टैंक भी दिया जा रहा है. यह बाइक 41.88 किलोमीटर प्रति लीटर की ARAI प्रमाणित माइलेज भी प्रदान करती है. इस तरह फुल टैंक होने पर यह बाइक बिना रूके 628.2 किलोमीटर तक चल सकती है. रॉयल एनफील्ड मेटेओर 350 की दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.01 लाख रुपये है, जो इसके टॉप वेरिएंट के लिए  2.19 लाख रुपये तक बताई जा रही है.

Honda CB350RS:  होंडा की क्रूज़र सेगमेंट की बाइक  CB 350 RS का डिजाइन और माइलेज दोनों ही बहुत शानदार है. यह बाइक इंडियन मार्केट में दो वेरिएंट्स में पेश किए गए है. होंडा की इस बाइक में एक 15 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है. कंपनी के दावे के मुताबिक यह क्रूज़र बाइक 45.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी प्रदान कर रही है. यानि एक बार फ्यूल टैंक को पूरा भरने के उपरांत आप इस बाइक को बिना रुके 687 किलोमीटर तक चला पाएंगे. होंडा CB 350 RS 2.03 लाख रुपये की शुरुआती मूल्य में पेश की गई है, जबकि इसके टॉप वेरिएंट की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 2.04 लाख रुपये है.

बाइक जितने दाम में मिल रही ये कार, जानिए...?

इसी माह भारत में दस्तक देने जा रही ये शानदार कार

सितंबर माह में इन बाइक्स की भारी मात्रा में हुई सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -