एयरटेल पर रिचार्ज कर पाएं फ्री कूपन

अब एयरटेल के यूजर्स भी अलग-अलग ट्राजेक्शन पर कूपन्स का लाभ ले सकेंगे. एयरटेल ने अपने एप में 'माय कूपन' सेक्शन को शामिल किया है. इससे पहले जियो ने अपने एप में माय कूपन सेक्शन को शामिल किया था. एयरटेल और जियो के बीच लगातार चल रही टेलीकॉम प्रतिस्पर्धा का लाभ यूजर्स को ही मिल रहा है. दोनों ही कंपनिया किसी भी तरह से अपने यूजर्स को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है.    

एयरटेल एप पर मिले कूपन्स का उपयोग यूजर्स ऑनलाइन लाइन खरीदारी  में भी कर पाएंगे. इन कूपन्स का फायता एंड्रॉइड के लेटेस्ट एप के यूजर्स को होगा. एयरटेल यूजर्स के लिए 10 प्रतिशत के कैशबैक का ऑफर भी लेकर आया है. एयरटेल ने इस ऑफर को यूपीआई और पेटीएम के साथ मिलकर पेश किया है. हालांकि इस केश बैक में यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा 30 रुपये मिल सकेंगे. 

जियो एप पहले से ही अपने यूजर्स को कुछ रिजार्च पर फ्री वाउचर्स दे रहा है. इन वाउचर्स की कीमत 50 रूपये तक है. जियो अपने यूजर्स को और भी कई तरह के कूपन दे रहा है. यूजर्स जियो एप पर मिले फ्री वाउचर्स का उपयोग ऑनलाइन खरीदारी में भी कर सकते हैं. इन वाउचर्स का एक फायता ये भी है कि इसे आप जियो में रिचार्ज कर पाते हैं.

फ्री कॉलर ट्यून्स के साथ लांच हुआ BSNL का ऑफर

जानिए इन लकड़ी के ईयरफोन के बारे में

मात्र 6299 रूपए में 6 जीबी रैम और 20MP सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -