मात्र 6299 रूपए में 6 जीबी रैम और 20MP सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन
मात्र 6299 रूपए में 6 जीबी रैम और 20MP सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनियाँ भारतीय बाजार में अपनी पैथड़ जमाने में जुटी हुई है. कई चीनी कम्पनियाँ अपने नए स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में पेश कर रही है. इसी क्रम में चीन बेस्ड एक अन्य स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने मोमेंट जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. इस स्मार्टफोन की ख़ास बात होगी इसका स्पेसिफिकेशन जो कि काफी कम दाम में मिलेगा. जानकारी के मुताबिक़ मोमेंट अपने दो नए स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी करा रहा है.

भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन्स को इसी साल जून के आखरी तक लांच किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जायेगा. वहीं इसके कैमरा की बात करे तो इसमें 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा व 20 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. इसके स्टोरेज पर नजर डालें तो कंपनी ने इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज देने के संकेत दिया है. हालांकि यहाँ सबसे आकर्षक बात है इस स्मार्टफोन की कीमत.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मोमेंट M और मोमेंट M प्रो नाम से पेश किये जाने वाले इन स्मार्टफोन्स की शुरूआती कीमत महज 6299 रूपए रखी जाएगी. हालांकि ये जानकारियां कुछ टेक्निकल वेबसाइट्स के हवाले से सामने आयी है. इस विषय में कंपनी की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है.  

 

वनप्लस 6 के साथ दिखे अमिताभ बच्चन, जानें इसके कुछ ख़ास फीचर

फ्री कॉलर ट्यून्स के साथ लांच हुआ BSNL का ऑफर

जानिए इन लकड़ी के ईयरफोन के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -