यहां फिट रहने का निकला नया ट्रेंड, योग के साथ पीते हैं बीयर
यहां फिट रहने का निकला नया ट्रेंड, योग के साथ पीते हैं बीयर
Share:

बीयर पीना सेहत केलिए हानिकारक होता है ये सभी जानते हैं. इसलिए शराब को पिने से हर बार मना किया जाता है और कुछ लोग इसे हलके में लेते हैं और अपने शरीर को नुकसान पहुंचते हैं. वहीं ऐसा माना जाता है कि बीयर पीने से मोटापा बढ़ता है. लेकिन जर्मनी में अजब-गजब ट्रेंड शुरू हुआ है. यहां के लोग बीयर पीकर खुद को फिट रख रहे हैं. जी हाँ, आपको यकीन नहीं होगा लेकिन ये सच है आज हम इसी के बारे मे आपको बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें, जर्मनी में योगा को एक अलग ही रुप मिल रहा है. यहां के लोगों ने ‘बियर योगा’ निकाला है जिसमें लोग बीयर पीते-पीते योगा कर रहे हैं. जी हाँ, उनका मानना है कि ऐसा करने से वो फिट रखते हैं और मोटापा भी नहीं रहता. खबरों की मानें तो यहां ‘बियर योगा’ शुरू करने वाले लोगों का कहना है कि लोगों को इससे काफी फायदा हो रहा है. बीयर का नाम सुनते ही लोग खिंचे चले आते हैं. योगा शुरू करने से पहले इसका एक घूंट उन्हें शांत करने में मदद करता है.

इसमें बीयर को सिर्फ पीना ही नहीं होता, बल्कि उसकी बोतल भी बैलेंस करनी होती है. लोग सिर पर बोतल रख के योगासन करते हैं. बियर योगा के लिए एक साइट भी बनाई गई है. यह ट्रेंड जर्मनी के अलावा बाकि देशों में भी हिट हो रहा है. अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 

स्तन दिखाते पूरे शहर में घूम रही है ये महिला, जानें वजह

छत्तीसगढ़ के इस गाँव में बुर्जुर्ग भी लेते है शिक्षा

यहां निकली है चोरो के लिए जॉब वैकेंसी, एक घंटे के मिलेंगे 4500 रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -