स्तन दिखाते पूरे शहर में घूम रही है ये महिला, जानें वजह
स्तन दिखाते पूरे शहर में घूम रही है ये महिला, जानें वजह
Share:

हर देश में लोगों के लिए कई तरह के नियम होते हैं. कहीं किसी पुरुष पर होता है तो कभी महिलाओं पर होते हैं. लेकिन ऐसा अक्सर देखा गया है कि अधिकतर महिलाओं पर ही क्कुह नियम लागु किये जाते हैं जिससे वो परेशान रहती हैं. पुरुष अक्सर बिना कमीज या बिना बनिया के, खुले सीने की अपनी तस्वीरें खुलेआम बेपरवाह होकर लगा सकते है. लेकिन कई नियम केवल महिलाओं पर ही लागू होते है. इन्हीं नियमों का विरोध करते हुए एक महिला पिछले तीन साल से टॉपलेस होकर घूम रही है. बहुत बार ऐसे मामले सामने आये हैं जिसमें लकड़ियां या तो न्यूड घूमती हैं या फिर टॉपलेस.

आपको बता दें, अमेरिका के कई प्रांतों और दुनिया में अधिकांश जगहों पर महिलाओं का सार्वजनिक तौर पर खुले में ब्रेस्ट दिखना अपराध माना जाता है. ‘गो टॉपलेस’ के मुताबिक उताह में तो ब्रेस्ट दिखाना अवैध व दंडनीय है. लेकिन महिलाओं के नियम के विरुद्ध इस महिला ने इसका विरोद टॉपलेस हो कर किया है. आपको बता दें, इनके साथ ही 27 साल की चेल्सिया कोविंगटन पिछले 3 साल से सार्वजनिक तौर पर बिना ब्रेस्ट ढंके लोगों के सामने आ रही हैं.

इस बारे में उनका कहना है कि पुरुष बिना सीना ढंके बेबाक सार्वजनिक तौर पर घूमते हैं. इसी तरह महिलाओं को भी अपनी मर्जी से बिना सीना ढंके चलने-घूमने की आजादी होनी चाहिए. यह मुद्दा उस समय अंतरराष्ट्रीय निशाने पर आया जब अपने बच्चे को दूध पिलाने की सामान्य तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालने वाली कई महिलाओं की ऐसी तस्वीरें हटा दी गईं या फिर उनके अकाउंट को ही सस्पेंड कर दिया गया. यह नियम पुरुषों पर लागू नहीं है. 

छत्तीसगढ़ के इस गाँव में बुर्जुर्ग भी लेते है शिक्षा

यहां निकली है चोरो के लिए जॉब वैकेंसी, एक घंटे के मिलेंगे 4500 रुपए

यहां सिर्फ ब्रा पहनकर मॉल में आती हैं लड़कियां, ये है खास कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -