यहां निकली है चोरो के लिए जॉब वैकेंसी, एक घंटे के मिलेंगे 4500 रुपए
यहां निकली है चोरो के लिए जॉब वैकेंसी, एक घंटे के मिलेंगे 4500 रुपए
Share:

आज के समय में दुनियाभर में इतनी ज्यादा आबादी बढ़ गई है जिसके कारण से लोगों को नौकरी मिलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और ऐसे में कुछ लोग अपना खर्चा चलाने के लिए चोरी करने का रास्ता अपनाते हैं. ऐसे ही सफाई से चोरी करने वाले लोगों के लिए वैकेंसी निकली है. जी हाँ... इस वैकेंसी में खासकर होशियार चोरों के लिए जॉब निकाली गई. सबसे ज्यादा दिलचस्प बात तो यह है कि जहां नौकरी करनी है चोरी भी वहीं करनी है.

जी हाँ.... सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उसे चोरी करने के बदले में चोर को 64 डॉलर यानी करीब 4500 रुपए प्रति घंटे के हिसाब से पैसे भी मिलेंगे. चोरों के लिए नौकरी का ऑफर इंग्लैंड से आया है. जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड में एक कपड़ों के शोरूम की मालकिन ने यह नौकरी निकाली है और दुकान की मालकिन ने हाल ही में बार्क डॉट कॉम पर एक जॉब ऑफर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में ये कहा गया है कि चोर को हर घंटे उसी दुकान में चोरी करनी होगी.

इस महिला ने ऐसा इसलिए किया क्योकि वो अपनी दुकान में हो रही चोरी की घटनाओं से तंग आ गई है. इस बारे में महिला का कहना है कि, 'मैं जानती हूं कि यह अलग तरह की नौकरी है लेकिन छुट्टियों के सीजन में हमारी दुकान में चोरी की घटनाएं बढ़ जाती हैं. ऐसा कई सालों से हो रहा है, इस समस्या को हल करना मेरे लिए बहुत जरूरी है.' उन्होंने बताया कि पहले वो चोर से चोरी करवाएगी और फिर उससे पूछेगी कि उसने चोरी कैसे की? इसके जरिए वो आगे चलकर दुकान की उस सुरक्षा खामी को दूर कर सकेगी जिसके कारण ये चोरियां हो रही थी.

यहाँ चुनी जाती है देश की 'सबसे टेस्टी लड़की'

इस देश में कम पड़ने लगी कब्र के लिये जगह

पिरामिड पर चढ़कर लड़की ने उतार दिए सारे कपड़ें, शर्मनाक वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -