जर्मनी रेलवे स्टेशन पर  वहशियाना हरकत, कुल्हाड़ी से किये हमले में 6 लोग घायल
जर्मनी रेलवे स्टेशन पर वहशियाना हरकत, कुल्हाड़ी से किये हमले में 6 लोग घायल
Share:

बर्लिन : जर्मनी के पश्चिमी शहर डसेलडोर्फ के रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को जिसने भी वह दृश्य देखा वह सिहर गया , क्योंकि हमलावर ने वहशियाना हरकत करते हुए बिना वजह  के भीड़ पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसमें 6 लोग घायल हो गए. घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.हमले के बाद चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ था.इस हमले के संबंध में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है.

यह जानकारी समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने दी. सिन्हुआ ने स्थानीय समाचार पत्र बिल्ड के हवाले से बताया गया कि हमलावर ने भीड़ पर कुल्हाड़ी से हमला किया. जिससे हर तरफ खून ही खून फ़ैल गया.हालांकि, हमलावर ने घटनास्थल से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. एक अन्य संदिग्ध को रेलवे स्टेशन से ही गिरफ्तार किया गया. संघीय पुलिस ने इस घटना को ‘पागलपन में किया गया हमला’ करार दिया है.

बता दें कि अभी तक हमलावर के उद्देश्यों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस द्वारा अभी संदिग्धों की पहचान भी उजागर नहीं की गई है.पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि हमलावर ने बिना किसी कारण के यह वहशियाना हरकत क्यों की.क्या हमलावर मानसिक रूप से बीमार था या कोई और कारण था. इन सब सवालों के जवाब संदिग्धों से पूछताछ के बाद ही पता चलेंगे.

यह भी पढ़ें

PM मोदी का मई-जून में पांच देशों की यात्रा पर जाना प्रस्तावित

सऊदी अरब में कम हो रही हैं नौकरियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -