जर्मन संसद ने कोविड प्रसार को रोकने के लिए कानून संशोधन को मंजूरी दी
जर्मन संसद ने कोविड प्रसार को रोकने के लिए कानून संशोधन को मंजूरी दी
Share:

बर्लिन: जर्मनी के संसद के निचले सदन बुंडेस्टैग ने कोविड -19 के प्रसार को धीमा करने के लिए संक्रमण संरक्षण अधिनियम में संशोधन पारित किया है।  रिपोर्ट के अनुसार, गठबंधन सहयोगी सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी (एसपीडी), ग्रीन्स, और फ्री डेमोक्रेटिक पार्टी (एफडीपी) ने जर्मन संक्रमण कानून में बदलाव का प्रस्ताव दिया है जो तथाकथित 3 नियमों को पेश करेगा, जो टीकाकरण के लिए खड़े हैं, ठीक हो गए हैं। या परीक्षण किया गया, काम पर और साथ ही स्थानीय और लंबी दूरी के सार्वजनिक परिवहन में।

जर्मन सरकार के अनुसार, कई मौजूदा स्वास्थ्य सुरक्षा उपाय, जैसे कि अनिवार्य रूप से मास्क पहनना और दूरी  बनाए रखना और अगर  हो सके तो कर्मचारियों से एक बार फिर घर से काम करने का आग्रह किया गया। देश भर में नियम अगले साल मार्च तक प्रभावी रहेंगे।

कोविड -19 परिदृश्य के आधार पर, 2 जी नियम जैसे कठिन उपाय, जो केवल टीकाकरण  लोगों को सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ बार और रेस्तरां में भाग लेने की अनुमति देते हैं, को संघीय राज्यों द्वारा अनिश्चित काल तक अपनाया जा सकता है। रिकॉर्ड संक्रमण संख्या और अस्पतालों में कोविड -19 रोगियों के साथ प्रवाह होने के बावजूद, संशोधन भविष्य में कर्फ्यू, आवास प्रतिबंध, या खुदरा विक्रेताओं, स्कूलों, रेस्तरां, या खेल स्थलों के क्षेत्र-व्यापी बंद को रोकता है। बुंडेस्टैग बहस में, गठबंधन दलों ने रूढ़िवादी सीडीयू/सीएसयू की आलोचना के खिलाफ नए कानून का समर्थन किया।

कभी कृषि कानूनों पर 'भाजपा' से तोड़ा था नाता, अब PM के ऐलान पर बादल ने कही ये बात

नोएडा में ऑनलाइन बुकिंग से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, अचानक पहुंची पुलिस और फिर...

कॉमेडियन वीर दास के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -