पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति हुए अस्पताल में भर्ती
पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति हुए अस्पताल में भर्ती
Share:

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें रक्तचाप में कमी की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया. बता दें कि 93 वर्षीय बुश पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे है. उनके मौजूदा हालत के बारे में बुश के प्रवक्ता ने जानकारी दी. बुश के प्रवक्ता जिम मैकग्राथ ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि बिडेफोर्ड के साउदर्न मेन हेल्थ केयर में बुश का उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि बुश सचेत अवस्था में हैं और उन्हें किसी तरह की असहजता महसूस नहीं हो रही है.

उन्होंने बताया कि बुश अगले कुछ दिन तक अस्पताल में रह सकते हैं. बता दें कि इससे पहले भी पूर्व राष्ट्रपति बुश को उनके खून में फैले संक्रमण की समस्या के बाद ह्यूस्टन मेथडिस्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गौरतलब है कि 17 अप्रैल को 92 साल की उम्र में पूर्व अमेरिकी फर्स्ट लेडी और जॉर्ज एच.डब्ल्यू बुश की पत्नी बारबरा बुश की मौत हो गई थी.

बारबरा बुश इकलौती ऐसी अमेरिकी महिला थीं, जिन्होंने अपने जीवन में अपने पति और बेटे दोनों को अमेरिका के राष्ट्रपति के रूप में देखा। बारबरा बुश अमेरिका के 41वें राष्ट्रपति जॉर्ज एच.डब्ल्यू बुश की पत्नी और 43वें राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश की मां थी.

 

2020 तक भारत से आगे निकल जाएगा बांग्लादेश..

विश्व के प्रथम योगगुरु पतंजलि

आखिर क्यों अपने ही देवता से शादी करते हैं किन्नर और बनते है एक रात के लिए सुहागन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -