तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में चौकीदार ने 1 महीने का वेतन किया दान, सीएम ने की मुलाकात
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में चौकीदार ने 1 महीने का वेतन किया दान, सीएम ने की मुलाकात
Share:

कोरोना के कारण पीड़ितों की सहायता के लिए राज्य में जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों और संस्थाओं का योगदान जारी है, एक 59 वर्षीय चौकीदार ने अपना एक महीने का वेतन तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के कोरोना राहत कोष में दान कर दिया। चेन्नई के एक रात्रि चौकीदार थंगादुरई ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 10,101 रुपये का दान दिया। उनका यह भी मानना है कि उनके योगदान से जरूरत से ज्यादा लोगों को फायदा होगा। 

वही आदमी के योगदान के बारे में सुनकर, मुख्यमंत्री ने सीएम कार्यालय में थंगादुरई से मुलाकात की और उन्हें एम करुणानिधि की पुस्तक थिरुकुरल की एक प्रति भेंट की। ट्विटर पर लेते हुए, एमके स्टालिन ने लिखा, “एक रात का चौकीदार थांगदुरई, जो पहले मुझसे नहीं मिल सका, उसने एक महीने का वेतन सीएम राहत कोष में दान कर दिया था। इस बारे में जानने के बाद, मैंने उनसे मिलने का अनुरोध किया। और मैंने उन्हें कलैग्नर की थिरुकुरल नामक पुस्तक दी। 

मीडिया से बात करते हुए मौके से हैरान थंगादुरई ने सीएम से अपनी बातचीत साझा की. “जब मैं सीएम से मिला, तो उन्होंने पूछा कि मैं कहाँ से हूँ। सीएम ने मुझे धन्यवाद दिया और मुझे यह जानने के बाद एक किताब सौंपी कि मैं अपना एक महीने का वेतन दान कर रहा हूं, ”थंगादुरई ने कहा। थंगदुरई ने आगे लोगों से कोरोना के "मास्क पहनने और चेन तोड़ने" का अनुरोध किया। सीएम के फंड में उदार योगदान के लिए सीएम के अनुरोध के जवाब में कई लोग आगे आए हैं। इससे पहले सात साल के एक लड़के ने अपनी बचत से सीएम को 1000 रुपये भेजे थे, जिसे उन्होंने अपने सपनों की साइकिल खरीदने के लिए बचाकर रखा था। आश्चर्य के तौर पर सीएम ने लड़के को साइकिल दी थी।

कोलकाता में भी शुरू हुई 'ऑक्सीजन ऑन व्हील्स' सेवा, जरूरतमंदों तक खुद पहुंचेगी

केरल में रविवार से लॉक डाउन में बढ़ सकती है सख्ती

पुलिस अधिकारी के इस कार्य ने जीता जनता का दिल, सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रही तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -