B'Day : पहली ही नज़र में हुआ था जेनेलिया को रितेश से प्यार, ऐसी रही लव स्टोरी

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड की कई फिल्में कर चुकी जेनेलिया आज फिल्मों से दूर हैं. लेकिन अपने पति रितेश देशमुख के साथ वो लाइम लाइट में बनी रहती है. बता दें, वो दो बच्चों की माँ हैं और अपनी इसी लाइफ को वो काफी एन्जॉय कर रही हैं. आज जेनेलिया के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में खास बातें. 

बता दें, जेनेलिया का जन्म 5 अगस्त, 1987 को मुंबई में हुआ था. जेनेलिया ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है, चाहे वो कन्नड़ हो, तेलुगू हो या फिर तमिल या हिंदी. हर जगह उन्होंने अपनी छाप छोड़ी है. 

जेनेलिया को पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ पार्कर पेन के एड में देखा गया था. उसके बाद उन्होंने रिेतेश देशमुख के साथ साल 2003 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से डेब्यू किया था. यहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हो गई थी.  

रितेश और जेनेलिया पहली बार फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर मिले. जेनेलिया उस वक्त रितेश से नजरें भी नहीं मिला रही थीं, बात करना तो दूर की बात है. उस वक्त रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के सीएम थे. जेनेलिया को लगा उनका बेटा भी राजनीति में इंट्रेस्ट रखने वाला सीरियस टाइप होगा और बहुत एटीट्यूड होगा.

जेनेलिया रितेश को इग्नोर करने लगी. लेकिन बाद में जब फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए, दोनों में दोस्ती हुई और एक दूसरे को पसंद करने लगे. फिल्म खत्म होते ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई. 

2003 से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और साल 2012 में दोनों ने लंबी डेटिंग के बाद एक दूसरे से शादी की. रितेश के पिता विलास राव देशमुख को पहले जेनेलिया से रितेश का रिश्ता मंजूर नहीं था. जेनेलिया क्रिश्चियन थीं और वो नहीं चाहते थे कि घर में क्रिश्चियन बहू आए. पर बाद में वो मान गए और धूम-धाम से दोनों की शादी हुई. 

पहले दोनों ने क्रिश्चियन तरीके से चर्च में जाकर शादी की उसके बाद  मराठी रीति रिवाज से दोनों ने शादी की. 

बर्थडे पर इस छोटे से बैग ने लगाये कियारा के लुक में चार चाँद, इतनी है किमत

एक सर्जरी ने बदल दी इस एक्ट्रेस की जिंदगी, कभी गोलियां खाकर की थी आत्महत्या की कोशिश

ये है झांसी की रानी' फेम अनुष्का सेन, स्कूल में है पांच महीनों से अपसेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -