रत्नों की मदद से छूटेगी बुरी आदते
रत्नों की मदद से छूटेगी बुरी आदते
Share:

किसी ग्रह के खराब होने से हमारे भीतर बुरी आदतें पैदा होती हैं. ग्रह लम्बे समय तक खराब हो तो ये आदतें स्थाई हो जाती हैं. अगर हम विशेष रत्नों से विशेष तरंगें शरीर में भेजें तो फिर ये आदतें ठीक होने लगती हैं. कुछ खास रत्नों के प्रयोग के साथ खुद भी बुरी आदतें छोड़ने की कोशिश करें. आप इनसे जल्द छुटकारा पा लेंगे. 

किस बुरी आदत को किस रत्न से ठीक किया जा सकता है-

सुनहला भगाएगा गुस्सा- पाप ग्रहों के प्रभाव से वाणी और स्वभाव खराब होते हैं. वहीं, बृहस्पति का प्रभाव अच्छा होने से धैर्य और अच्छी वाणी मिलती है. यानी बृहस्पति को मजबूत करके वाणी और क्रोध दोनों ठीक कर सकते हैं. 

सोडालाइट की मदद से छोड़ें गलत संगति - इस आदत के लिए बहुत सारे ग्रह जिम्मेदार होते हैं. कुंडली का कमजोर चंद्रमा या खराब शनि इस आदत के मुख्य कारण हैं और इसे छोड़ सकते हैं सोडालाइट रत्न की मदद से. 

गार्नेट नहीं होने देगा सुस्त- मंगल या सूर्य कमजोर होने पर इंसान की ऊर्जा कम हो जाती है और ऐसी दशा में इंसान लापरवाह व आलसी हो जाता है. अगर शरीर में अग्नि तत्व को मजबूत किया जाए तो यह आदत छूट सकती है. इसके लिए सबसे उत्तम रत्न है गार्नेट. इस रत्न को सोने या तांबे की अंगूठी में दाहिने हाथ की अनामिका अंगुली में रविवार को धारण करें.

राशि के अनुसार दरिद्रता दूर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -