पुजारी हत्या केस में गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, 10 लाख मुआवजे का किया ऐलान
पुजारी हत्या केस में गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, 10 लाख मुआवजे का किया ऐलान
Share:

 

करौली: देश के राज्य राजस्थान के करौली में पुजारी के मर्डर के केस में राज्य सरकार ने पीड़ित परिवार की मांगें मान ली हैं। गहलोत सरकार की तरफ से 10 लाख रुपये तथा एक संविदा कर्मचारी की जॉब का वादा किया गया है। साथ-साथ पीएम मंत्री आवास योजना के अनुसार एक लाख रुपये पीड़ित परिजनों को दिए जाएंगे। वही इस घटना के पश्चात् सपोटरा थाना अफसर को हटा दिया गया है। एसडीम ओपी मीणा तथा तहसीलदार दिनेश चंद्र अवसर पर पहुंचे तथा चिकित्सक किरोड़ी मीणा से धरने को लेकर चर्चा हुई। वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के आश्वासन के पश्चात् धरना खत्म कर दिया गया है।

वही एडमिनिस्ट्रेशन ने परिवार जन को अनुबंध पर जॉब, इंदिरा आवास, 10 लाख की आर्थिक मदद के साथ-साथ अपराधियों की गिरफ्तारी का भी आश्वासन दिया है। चिकित्सक किरोड़ी मीणा ने ग्रामीणों के सामाजिक सौहार्द तथा जातिगत एकता की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि बड़े प्रकरण के पश्चात् भी गांव ने सामाजिक सौहार्द का मेसेज दिया। वही इससे पूर्व राजस्थान के गवर्नर कलराज मिश्र ने करौली में पुजारी के मर्डर केस को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से चर्चा की थी। 

वही गवर्नर ने इस मसले को लेकर चिंता व्यक्त की। राज्यपाल सचिवालय की ओर से जारी स्टेटमेंट के अनुसार, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आश्वासन दिया कि केसों की पड़ताल की जा रही है तथा अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा। आपको बता दें कि राजस्थान के करौली में बदमाशों ने पुजारी के ऊपर पहले पेट्रोल छिड़का, फिर आग लगा दी थी। जयपुर के सवाई माधो सिंह हॉस्पिटल में पुजारी की मौत हो गई। वही इस मामले की जाँच लगातार जारी है।

कृषि कानून: केंद्र पर बरसे सीएम गहलोत, कहा- भ्रम पैदा करने के लिए बनाया ये कानून

बिहार चुनाव: मनपसंद सीट से नहीं बनाया उम्मीदवार तो JDU प्रत्याशी ने लौटाया टिकट

फ्लिपकार्ट ने नागालैंड को बताया भारत के बाहर, बाद में मांगी माफ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -