बेहद ही हॉट है हरभजन सिंह की पत्नी, इमरान हाशमी संग KISS करके हुई थी मशहूर
बेहद ही हॉट है हरभजन सिंह की पत्नी, इमरान हाशमी संग KISS करके हुई थी मशहूर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस गीता बसरा आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं. गीता का जन्म 13 मार्च 1984 को यूनाइटेड किंगडम, हैम्पशायर इंग्लैंड में हुआ था. गीता बसरा बॉलीवुड में आने से पहले एक बेहतरीन मॉडल रह चुकी हैं. गीता बसरा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. साल 2015 में गीता ने भारतीय टीम के गेंदबाज़ हरभजन सिंह से शादी की थी.

आपको बता दें गीता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'दिल दिया है' से की थी जिसे साल 2006 में रिलीज़ किया गया था. इसके अलावा गीता पंजाबी मूवी में भी काम कर चुकी हैं. उन्होने साल 2016 में पंजाबी मूवी 'लॉक' में भी अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं.अपने फैंस के बीच गीता काफी फेमस हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर गीता के करीब 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स मौजूद हैं. समय- समय पर गीता अपने फैंस के लिए अपने फोटोस को अपलोड करती रहती हैं.

गीता को ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक में देखा जाता है, जहां वह अपनी बेटी हिनाया हीर के साथ नज़र आती हैं. वहीं हरभजन की बात करें तो वह भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज़ों में से एक है. हरभजन सिंह की फिरकी (गेंदबाज़ी) के आगे बड़े-बड़े बल्लेबाज़ हार मान जाते थे. वाइफ गीता की तरह हरभजन भी सोशल नेटवर्क पर काफी एक्टिव रहते हैं. गीता अब फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में समय बिता रही हैं.

अब 'बॉयफ्रेंड' की इस पर्सनल बात को लेकर अफ़सोस कर रही नेहा कक्कर

संजय दत्त ने सबके सामने एक्स-गर्लफ्रेंड माधुरी को कहा 'मैम'

Captain Marvel Collection : 'बदला' को पीछे छोड़ आगे निकले सुपरहीरो फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -