'राधे' में गिरगिट बने गौतम गुलाटी बोले- 'मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा'
'राधे' में गिरगिट बने गौतम गुलाटी बोले- 'मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा'
Share:

सलमान खान एक बेहतरीन अभिनेता हैं इस बात में कोई शक नहीं है लेकिन वह एक बेहतरीन इंसान भी हैं। जी हाँ, सलमान किसी की भी मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं। बीते दिनों ही उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिये सलमान से लेकर गौतम गुलाटी तक को प्यार मिल रहा है। फिल्म में गौतम ने गिरगिट का किरदार निभाया है जिसे ऑडियंस द्वारा ख़ासा पसंद किया जा रहा है। वैसे गौतम का गिरगिट के लिए सफर आसान नहीं रहा क्योंकि उन्होंने नकारात्मक भूमिका को अपने अंदर उतारने के लिए अपने दिमाग और शरीर को पूरी तरह तैयार किया।

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में गौतम ने कहा, 'यह संभव नहीं होता, यदि सलमान सर नहीं होते। हम एक दिन अचानक मिले और उन्होंने मुझे गले लगा लिया। उस समय उन्होंने विचार किया कि हमें साथ में काम करना चाहिए। जब उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम एक नकारात्मक भूमिका निभाने के इच्छुक हो, तो यह सुनकर मुझे अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ। मैंने उन्हें बताया कि मेरे सभी पसंदीदा नायक भी नकारात्मक ही हैं और अगले ही दिन, उनकी टीम ने मुझे बुलाया और इस भूमिका के लिए मुझे चुन लिया गया।'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मेरे कपड़े, लुक, ट्रेनिंग सब कुछ जल्द से जल्द शुरू हुआ और हेयर स्टाइल को बदलने के साथ ही शूटिंग शुरू कर दी गई, मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा और वे हमेशा से ही मददगार व्यक्तित्व के धनी रहे हैं। यह बेहद आश्चर्यजनक है जब एक टॉप मेगास्टार आपकी सहायता करने के लिए सामने आता है, और आप पर विश्वास करता है।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'कुछ सीन्स को देखने के बाद मेरी भूमिका में वृद्धि कर दी गई। यह मेरे लिए बहुत खास था। मैं शूटिंग खत्म करने के बाद घर आ गया और 10 दिनों बाद, मुझे फिर से और शूट करने के लिए बुला लिया गया क्योंकि सर को लगा कि मैं इसे बेहतरी से कर सकता हूं और आज यह मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि है, और इसके लिए मैं सर का आभारी हूं।' वैसे आप सभी को बता दें कि फिल्म इन दिनों सुपरहिट हो रही है।

'थूक वाली रोटी' के बाद अब थूक वाला तरबूज़, मुजफ्फरपुर से मोहम्मद फरमान गिरफ्तार

बिटकॉइन की कीमतों में काफी समय बाद पहली बार आई भारी गिरावट

कोरोना और तूफ़ान के संकट में अमिताभ को याद आईं बाबूजी की पंक्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -