गौतम गंभीर ने किया खेलमंत्री का धन्यवाद
गौतम गंभीर ने किया खेलमंत्री का धन्यवाद
Share:

भारतीय टीम के बल्लेबाज गौतम गंभीर को दिल्ली क्रिकेट में एक अहम् भूमिका दी गयी है, वह अब दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ की प्रबंध समिति में सरकार के प्रतिनिधि के रूप में कार्य करेंगे. गंभीर ने डीडीसीए प्रबंध समिति में शामिल होने के लिए खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर को ट्विटर पर धन्यवाद दिया, गंभीर ने प्रतिनिधि पद मिलने पर कहा कि वह संघ के वैभव को बढ़ाने के लिए पूरा प्रयास करेंगे.

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ की प्रबंध समिति में सरकार के प्रतिनिधि के लिए चयनित किया गया है. गंभीर ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर को ट्विटर पर धन्यवाद देते हुआ लिखा कि '' फिरोजशाह कोटला पर फील्ड में बदलाव का मौका मिला. अब डीडीसीए में बदलाव का समय है. इसका खोया गौरव लौटाना है. डीडीसीए की प्रबंध समिति में सरकारी प्रतिनिधि बनकर गौरवान्वित हूं. धन्यवाद राज्यवर्धन सिंह राठौर.''

बता दे कि गौतम गंभीर भारतीय टीम से फ़िलहाल बाहर है, उन्होंने पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच खेला था. गंभीर ने भारत के लिये 37 टी-20 मैच, 58 टेस्ट मैच और 147 वन-डे मैच खेले हैं.

भारत के लिए खेलने का ख़्वाब है टी-20 में 10 विकेट लेने वाले नन्हे आकाश का

जब मैदान में उतरे कपिल देव तो भौचक्के रह गए धोनी

आॅड इवन पर सरकार से संतुष्ट नहीं एनजीटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -