जब मैदान में उतरे कपिल देव तो भौचक्के रह गए धोनी
जब मैदान में उतरे कपिल देव तो भौचक्के रह गए धोनी
Share:

गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम को दो वर्ल्ड कप दिलाने वाले दिग्गज खिलाडी और पूर्व कप्तान 'कपिल देव' और 'महेंद्र सिंह धोनी' ने क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसा कर दिया जिससे कि एक बार फिर उनकी चर्चाये शुरू हो गई. टीम के दोनों पूर्व कप्तानों ने कोलकाता के इडेन गार्डेन मैदान कई बच्चो के साथ मैच खेला. और इस मैच में दोनों दिग्गज खिलाडी एक दूसरे के आमने-सामने थे. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने कपिल देव की शानदार गेंदबाजी पर स्ट्रोक्स खेले. कोलकाता की चिलचिलाती धुप में दोनों ही खिलाड़ी बहुत समय तक मैदान में डटे रहे.

साल 1983 में भारत को पहला विश्वकप दिलाने वाले 58 वर्षीय 'कपिल देव' की बोलिंग में अब भी उतनी ही धार है जितनी पहले थी. जी हाँ... कपिल की एक गेंद को खुद धोनी ठीक तरह से नहीं खेल पाए और कपिल की बॉल देखकर धोनी असहज हो गए थे. कपिल देव ने धोनी को एक बाउंसर फेंकी जिसे धोनी खेल नहीं सके और उछलते हुए खुद को गेंद से बचाते हुए दिखे.

दरअसल क्रिकेट जगत के दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी एक कॉमर्शियल एड शूटिंग के लिए मैदान में उतरे थे. इस शूट के लिए दोनों खिलाड़ियों ने काफी समय मैदान में गुजारा. जिसमे पहले धोनी ने बल्लेबाजी की फिर उन्होंने गेंदबाजी की. फिर बाद में कपिल देव ने धोनी की बल्लेबाजी का सामना किया. इस दौरान छोटे बच्चों का एक ग्रुप मैदान पर मौजूद था जोकि शूटिंग का हिस्सा थे. जिस एड के लिए कपिल और धोनी शूट कर रहे थे वो करीब 30 सेकंड का होगा. इस एड को जाने-माने फ़िल्मकार और एक्टर अरिंदम सिल ने डायरेक्ट किया है. टीवी के लिए वे पहले एड कर रहे है और इसके लिए वे काफी उत्साहिक भी है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

'मैं अपने करियर से संतुष्ट हो गया तो यह सुसाइड जैसा है'- इरफ़ान खान

आखिर क्यों? 'सेल्फी' के लिए ट्रोल हुईं काजोल

नन्हे शावक का अजब कारनामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -