महिला क्रिकेटर का बड़ा बयान, इस कोच को लेकर खोले कई राज

महिला क्रिकेटर का बड़ा बयान, इस कोच को लेकर खोले कई राज

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर राजनीति में उतरते ही आम लोगों की फरियाद खूब सुनते नज़र आ रहे है. जंहा साथ ही साथ उनकी मदद भी कर रहे हैं. जिसकी एक बानगी बीते बुधवार यानी 15 जनवरी 2020 को देखने को मिली. दरअसल, हाल ही में एक महिला क्रिकेटर ने ट्विटर पर उनसे मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद गंभीर ने उस लड़की की मदद की. गंभीर के मदद का नतीजा ये हुआ कि लड़की से शारीरिक शोषण करने वाला आरोपी अब जेल की हवा खा रहा है. हम बता दें कि गंभीर ने आरोपी क्रिकेट कोच को जेल भिजवाने की बात खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, 'कुछ दिन पहले एक लड़की ने मुझसे संपर्क साधकर बताया कि उसका कोच उसके साथ शारीरिक शोषण कर रहा है. अब वो आरोपी जेल की सलाखों के पीछे है. अब लड़की को उन कड़वी यादों से उबरने के लिए मदद दी जा रही है. तुरंत कार्रवाई करने के लिए शुक्रिया माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी और दिल्ली पुलिस. हमें ऐसे राक्षसों के लिए कोई सहनशीलता नहीं रखनी चाहिए.'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्वीट में उस महिला क्रिकेटर ने गंभीर से गुहार लगाते हुए लिखा था, 'हेलो सर मैं दिल्ली की एक महिला क्रिकेटर हूं. हमारे कोच मेरा उत्पीड़न कर रहे हैं और उन्होंने मेरे साथ बलात्कार की कोशिश की. वो मुझे धमकी दे रहा है कि अगर मैंने शिकायत की तो वो मेरा करियर बर्बाद कर देगा. मेरी मदद कीजिए सर.

ऑस्ट्रेलिया ओपन: खराब तबीयत होने की वजह से कोर्ट पर गिरी प्लेयर डेल्का जकवॉकी

फुटबॉल क्लब की सबसे अमीर टीम बनी बार्सिलोना, रियल रहा दूसरे स्थान पर

रोमन ने बड़ी शर्त वाले मैच में मारी बाजी, हासिल की शानदार जीत