गौतम गंभीर लेने वाले है बड़ा फैसला
गौतम गंभीर लेने वाले है बड़ा फैसला
Share:

नई दिल्ली: डीडीसीए के नव निर्वाचित सचिव विनोद तिहाड़ा ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासक न्यायमूर्ति विक्रमजीत सेन के 17 महीने के कार्यकाल में नजरअंदाज किए गए शीर्ष क्रिकेटर गौतम गंभीर दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ डीडीसीए में ‘‘सरकार द्वारा चुने हुए व्यक्ति’’ के रूप में वापसी करेंगे.

रजत शर्मा पैनल के डीडीसीए चुनाव में सभी सीटें जीतने के बाद सचिव तिहाड़ा ने साफ कर दिया कि उनकी गंभीर को लेकर बड़ी योजनाएं हैं. उन्होंने कहा ,‘‘ निर्वाचित सदस्य प्रशासनिक पक्ष पर ध्यान देंगे लेकिन क्रिकेट संबंधी फैसले क्रिकेट खिलाड़ी हौटम गंभीर ही लेंगे. गंभीर दिल्ली क्रिकेट में सबसे बड़े नामों में से एक हैं. यह स्वाभाविक है कि वह एक जरुरी भूमिका निभाएंगे. आप इसे आधिकारिक मान सकते हैं , गौतम क्रिकेट से जुड़े सारे नीतिगत फैसले लेंगे’’       

    

आपको बता दें कि गंभीर को पिछले साल ही सरकार द्वारा नामित व्यक्ति के रूप में चुना गया था लेकिन न्यायमूर्ति सेन ने तब साफ कर दिया था कि जब तब वह क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में सक्रिय हैं , उन्हें इस पद के लिए मंजूरी नहीं दी जाएगी. मामले में तिहाड़ा ने साफ कर दिया कि गंभीर के फैसले का पूरा सम्मान किया जाएगा और क्रिकेट मामलों की समिति सीएसी के सदस्यों को लेकर फैसला वहीं करेंगे.

फीफा: बेल्जियम का जापान पर पलटवार, अब मुकाबला ब्राजील से

फेन्स को अच्छी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी-कोहली

ऑस्ट्रेलिया ने की वापसी पाकिस्तान को रोंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -