ऑस्ट्रेलिया ने की वापसी पाकिस्तान को रोंदा
ऑस्ट्रेलिया ने की वापसी पाकिस्तान को रोंदा
Share:

दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मैच में धमाकेदार शुरूआत की है. ज्ञात हो कि इंग्लैंड से हालिया 5-0 से सीरीज हारी है ऑस्ट्रेलियाई टीम.  ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने पहले पाकिस्तान को 19.5 ओवरों में 116 रन पर रोक दिया. बाद में महज 10.5 ओवरों में 117 रन बनाकर मैच जीत लिया. 

इस मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने 33 गेंदों में पांच चौकों और छह छक्कों की मदद से 68 रन की शानदार पारी खेली. यहाँ पर ऑस्टे्रलियाई कप्तान फिंच ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. पाकिस्तान की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. मोहम्मद हाफ़िज़ 0 तो फखर जमां महज छह रन बनाकर चलते बने. हुसैन तलत 10 तो कप्तान सरफराज अहमद भी चार रन बनाकर आउट हो गए.

 

मैच के दौरान पाकिस्तानी पारी को शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान और फहीम अशरफ ने छोटी-छोटी पारियां खेलकर सभाला. जिसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहने से पाकिस्तान बढ़ा स्कोर बना नहीं पाया. बाद में शादाब खान ने जहां 3.5 ओवर में 41 रन लुटाए तो वहीं, उसमान खान ने तीन ओवर में 31 रन दे दिए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से बिल्ली स्टेनलेक सबसे सफल गेंदबाज रहे.

द ग्रेट खली के रेसलिंग इवेंट पर सियासत शुरू

जिसे कहा था कभी नहीं बन सकता क्रिकेटर आज टीम इंडिया में

बॉल टैंपरिंग पर फाफ डु प्लेसिस का ICC को मशवरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -