शाहरुख़ के बाद मदद के लिए आगे आईं उनकी बेगम, किया यह अनोखा काम
शाहरुख़ के बाद मदद के लिए आगे आईं उनकी बेगम, किया यह अनोखा काम
Share:

कोरोना वायरस से इस समय पूरा देश लड़ाई में लगा हुआ है. ऐसे में अब लॉकडाउन को भी बढ़ाया जा चुका है जिससे कई लोग परेशान है. इस समय देश की कई बड़ी हस्तियां कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं. इस लिस्ट में अब तक कई बड़े-बड़े स्टार्स के नाम शामिल हुआ है. ऐसे में अब हाल ही में इस काम के लिए आगे आईं हैं शाहरुख़ खान की बेगमजान. जी हाँ, शाहरुख खान की पत्नी भी मदद के लिए आगे आई हैं. जी दरअसल हाल ही में गौरी खान ने मुंबई में मौजूद मजदूरों और गरीबों के लिए 95000 भोजन के पैकेट बंटवाए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

केवल इतना ही नहीं उन्होंने खाना अपने रोटी बैंक फाउंडेशन और मीर फाउंडेशन के सहयोगी से बांटे हैं और इस बात की जानकारी गौरी खान ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भोजन बांटते हुए लोगों की तस्वीरें साझा की. आप देख सकते हैं इन फोटोज में आम लोग और कुछ पुलिसवाले जरूरतमंदो को खाना बांटते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ इस तस्वीर से साथ गौरी खान ने कैप्शन में लिखा, 'रोटी बैंक फाउंडेशन ने मीर फाउंडेशन के सहयोग से मुंबई के गरीब समुदायों के लोगों को 95,000 मील उपलब्ध कराए हैं. यह तो एक शुरुआत भर है, अभी और भी कई ऐसे काम किए जाने हैं.''

आप सभी जानते ही होंगे हाल ही में शाहरुख ने शाहरुख खान ने अब 25 हजार पीपीई किट दी हैं और महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया है कि शाहरुख खान ने सरकार की मदद करने के लिए 25 हजार PPE किट दी हैं. एक्टर का आभार जताते हुए मंत्री ने ट्वीट भी किया है. वहीं शाहरुख खान का आभार व्यक्त करते हुए राजेश टोपे ने ट्वीट किया, '25 हजार PPE किट के आपके योगदान के लिए बहुत धन्यवाद शाहरुख खान. यह कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में सहयोग करेगी और इससे चिकित्सकों की सुरक्षा करने में भी हमें काफी आसानी होगी.' उनके ट्वीट के बाद शाहरुख़ ने भी जवाब दिया था.

बेटी के साथ पूरा समय बिता रहीं हैं नेहा धूपिया

मुंबई में लॉकडाउन की लोगों ने उड़ाई धज्जिया, बांद्रा स्टेशन पर उमड़ी हजारों की भीड़

कोरोना के बाद बदल जाएंगी फिल्मों की कहानियां: आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -