गौरी की इस साड़ी की कीमत जान हैरान हो जायेंगे आप
गौरी की इस साड़ी की कीमत जान हैरान हो जायेंगे आप
Share:

जहां किंग खान बॉलीवुड फिल्मो में अपना नाम कमा रहे है वही उनकी वाइफ गौरी खान भी फ़ैशन वर्ल्ड में खूब तरक्की कर रही है. हाल ही में गौरी खान ने 'वॉग वुमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड ' में शिकरत की. जैसे ही गौरी ने रेड कारपेट पर कदम रखा सभी की नजर उन्ही पर टिकी रही. हो भी क्यों न गौरी इतनी खूबसूरत जो लग रही थी. वैसे तो गौरी खान को स्टाइल क्वीन भी कहा जाता है. अक्सर गौरी किसी न किसी इवेंट या अवार्ड फंक्शन में नजर आती है और वह अपनी स्टाइल को लेकर चर्चा में आ जाती है. हर इवेंट में गौरी की डिफरेंट लुक की स्टाइलिश ड्रेस उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देती है.

हाल में फेमस इंटीरियर डिज़ाइनर गौरी खान 'वॉग अवार्ड' में एक बहुत ही डिज़ाइनर साड़ी पहन कर आई थी. गौरी हर बार अलग ही एक्सपेंसिव ड्रेस अपने लिए सिलेक्ट करती है. लेकिन गौरी ने जो साड़ी पहनी है उसकी कीमत सुनते ही आपके होश उड़ जायेंगे. वैसे तो गौरी हमेशा ही सिंपल और डिसेंट ऑउटफिट ही पहनती है. अगर गौरी की साड़ी की बात की जाये तो मोनीशा जयसिंह की डिजाइन की हुई ये साड़ी की कीमत 1,58,440 रुपए है. हालाँकि किंग खान की पत्नी होने की वजह से गौरी के लिए यह कीमत साधारण है. लेकिन गौरी का यह मानना है कि कम खर्च में अच्छे कपडे ख़रीदे जाये.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किंग खान से मिलने को बेताब है दुनिया की यह खूबसूरत एक्ट्रेस

यह एक्ट्रेस कर रही है कैंसर पीड़ित बच्चो की मदद

रवीना की इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -