गौरव हत्याकांड: लापरवाही के कारण पानी में बह गए सबूत, उसके बाद...
गौरव हत्याकांड: लापरवाही के कारण पानी में बह गए सबूत, उसके बाद...
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में ग्रेटर नोएडा के व्यापारी गौरव चंदेल के क़त्ल के बाद सबूतों के साथ लापरवाही करने का बड़ी खबर सामने आईं है. वहीं इस बात का पता चला है कि फॉरेंसिक टीम मौका-ए-वारदात पर एक दिन बाद पहुंची जिसके कारण की सबूत मिट गए. हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस ने घटनास्थल पर बैरिकेड भी नहीं लगाया गया था, जिसके कारण सबूतों का बचना और भी मुश्किल हो गया. पर्थला गोलचक्कर से एक किलोमीटर आगे और गौड़ गोलचक्कर से तीन सौ मीटर पहले सर्विस रोड के किनारे मंगलवार सुबह परिजनों को गौरव चंदेल मिले थे. परिजन उन्हें यथार्थ अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने गौरव को मृत घोषित कर दिया था. परिजनों ने ही अस्पताल से इसकी सूचना पुलिस को दी. मौत का कारण पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है.  

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि लेकिन पुलिस ने मौका-ए-वारदात को लेकर बड़ी लापरवाही दिखाई, जहां से आरोपियों के खिलाफ ठोस सबूत मिल सकते थे. पुलिस ने मौके पर बेरिकेडिंग तक नहीं की. ऐसे में खून देखकर इलाके के कुत्ते जमा हो गए और उन धब्बों को चाट-चाटकर साफ कर दिया. वहीं फॉरेंसिक टीम भी एक दिन बाद वहां पहुंची. हालांकि, पुलिस का कहना है कि परिजनों से सूचना मिलने के बाद मौके से ब्लड और मिट्टी के सैंपल जांच के लिए उठा लिए गए थे. जबकि शव मिलने के एक दिन बाद फॉरेंसिक टीम वारदात की जगह पहुंची थी. ऐसे में सबूत मिटने की संभावना है. 

वहीं इस बात कि जब जांच कि गईं तो पता चला है कि बेरिकेड नहीं लगाने की वजह से कुत्ते खून चाट रहे थे. हम लोग उन्हें कब तक रोकते. ऐसे में सबूतों पर प्रभाव पड़ सकता है. इसके अलावा जो बचे-खुचे सबूत बचे थे, उन्हें साफ करने में बारिश ने भी अहम भूमिका निभाई. जिस दिन घटना हुई, उस दिन इलाके में बारिश हो रही थी. इसके बावजूद लापरवाही दिखाई गई और एक दिन बाद फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. ऐसे में बारिश की वजह से भी की सबूतों के मिटने की बात कही जा रही है. 

अब मनचलों पर लिपस्टिक से गोलियां चला सकेंगी लडकियां, कीमत है बहुत सस्ती

बच्चियों के प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डालती थी महिला टीचर, बॉयफ्रेंड को भेजती थी वीडियो

राजकीय निगमों में कार्यरत कर्मचारियों के लिए सरकार का ऐलान, महंगाई भत्ते में मिलेगा 345 फीसद तक भुगतान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -