पति जैद संग दिल खोलकर बेबी शावर में झूमी गौहर खान
पति जैद संग दिल खोलकर बेबी शावर में झूमी गौहर खान
Share:

गौहर खान और जैद दरबार जल्द ही पेरेंट्स बनने  जा रहे हैं और इसी खुशी में कपल ने कल यानि सोमवार को बेबी शावर रखा, इसके कई वीडियोज सामने आ चुके है। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहती है और अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करते हैं। जब से गौहर ने प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया था, तब से कपल इसके हर दिन को एंजॉय कर रहें हैं।

कपल ने 30 अप्रैल को गोद भराई का फंक्शन ऑर्गेनाइज भी किया था। फंक्शन के लिए गौहर ने एक फ्लोरल प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहनी थी और अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। दूसरी ओर, ज़ैद एक चेक शर्ट और व्हाइट जींस के साथ दिखाई दिए। यह जोड़ी शानदार लग रही थी और कैमरों के लिए पोज़ देते हुए दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दिए। गौहर की गोद भराई का शानदार केक बेहद खास है।

खबरों का कहना है कि गौहर और जैद का एक क्यूट सा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों एक साथ डांस करते हुए दिखाई दिए है। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर मजे से डांस कर रहें हैं। सामने दो खूबसूरत से केक रखे हुए हैं, इनमें से एक बिस्मिल्लाह लिखा है और दूसरे पर बेबी गाजा यानी कि गौहर और जैद।

अब हर घर में होगा स्मार्ट टीवी! भारत में लॉन्च होने जा रहा 7 हजार से भी कम दाम वाला टीवी

उर्फी जावेद ने साड़ी से बना डाली ऐसी ड्रेस, देखकर दंग रह गए फैंस

आरती सिंह के हाथ में घुसे कांच के 7 टुकड़े, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -