अब हर घर में होगा स्मार्ट टीवी! भारत में लॉन्च होने जा रहा 7 हजार से भी कम दाम वाला टीवी
अब हर घर में होगा स्मार्ट टीवी! भारत में लॉन्च होने जा रहा 7 हजार से भी कम दाम वाला टीवी
Share:

Kodak ने अपने स्पेशल एडीशन SE Series का भी एलान कर दिया है. कंपनी ने इसका एलान कर दिया है कि टीवी की नई रेंज 1 मई को देश में लॉन्च की जाने वाली है. नई TV सीरीज अमेजन इंडिया पर खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाली है. कंपनी इस सीरीज में तीन वैरिएंट्स (24-inch, 32-inch & 40-inch) को पेश करने वाली है. साथ ही कंपनी ने कहा कि वह अमेजन ग्रेट समर सेल में भाग लेगी और उसने अपने लाइनअप में विभिन्न टीवी के बिक्री मूल्य में छूट का खुलासा किया है. 

Kodak SE series TVs Launch Date: लेटेस्ट स्पेशल एडीशन स्मार्ट TV या TV की SE Series 1 मई को इंडिया में पेश की जाने वाली है. कंपनी नए लाइनअप को विशेष रूप से अमेजन इंडिया पर सेल करने वाली है. नए TV 24 इंच, 32 इंच और 40 इंच डिस्प्ले साइज में आने वाले है. ब्रांड ने एलान किया है कि नया लाइनअप 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होने वाले है. फिलहाल, 32 इंच और 40 इंच मॉडल की कीमत के बारे में कुछ नहीं कहा गया है.

Kodak SE series TVs Price, अवेलेबिलिटी: Kodak SE series TV 40 इंच तक के डिस्प्ले भी साथ में दिया जा रहा है. 24 इंच का वेरिएंट एचडी-रेडी है, 32 इंच का मॉडल HD स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन भी प्रदान किया जा रहा है, और 40 इंच की यूनिट एक FHD मॉडल है. ऑडियो के लिए, 24 इंच का मॉडल 20W स्पीकर सेटअप से लैस है और बाकी दो मॉडल में 30W स्पीकर हैं.

कोडक का इस बारें में बोलना है कि इन TV में ऐप इंस्टॉलेशन के लिए 512MB रैम और 4GB बिल्ट-इन स्टोरेज है. सुविधाजनक प्लग-एंड-प्ले के लिए कोडक ने इन TV पर YouTube, Prime Video, Sony Liv, Zee5, और कई अन्य ऐप्स प्री-इंस्टॉल किए हैं. अंत में, कनेक्टिविटी विकल्पों में WIFI, एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी पोर्ट और मिराकास्ट भी प्रदान किया जा रहा है.

सेंट्रल गवर्नमेंट ने इन 14 APPS को लेकर उठाया बड़ा कदम

WHATSAPP कॉल होने जा रहा और भी ज्यादा आसान!

अब एक ही वेबसाइट से आप भी पूरे कर सकते है कई सरकारी काम, जानिए क्या इसका नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -