जेवर एयरपोर्ट के पास चाय की दुकान में फटा गैस सिलेंडर, दुकानदार समेत 9 जख्मी
जेवर एयरपोर्ट के पास चाय की दुकान में फटा गैस सिलेंडर, दुकानदार समेत 9 जख्मी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के जेवर में बन रहे इंटरनेशनल एयरपोर्ट की अंडर कंस्ट्रक्शन साइट के पास रोड पर अस्थाई रूप से बनी चाय की दुकान में एक गैस सिलेंडर के फटने के कारण दुकानदार सहित 9 लोग झुलस गए. ये घटना गुरुवार शाम की है. सभी घायलों को फौरन जेवर के प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, जहां सभी का उपचार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि जेवर एयरपोर्ट के कंस्ट्रक्शन साइट पर एक अस्थाई चाय की दुकान बनाई गई थी. जहां पर जेवर एयरपोर्ट में काम कर रहे कर्मचारी चाय पीने के लिए गए हुए थे.

इसी बीच अचानक ब्लास्ट हुआ और उसमें 9 लोग जख्मी हो गए. जेवर एयरपोर्ट की साइट पर हमेशा एंबुलेंस मौजूद रहती है, जिसने फ़ौरन घायलों को कैलाश अस्पताल में एडमिट कराया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. पुलिस के अनुसार, थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम किशोरपुर में सड़क के किनारे अस्थायी दुकान में अरविन्द कुमार पुत्र प्रेमराज निवासी किशोरपुर थाना जेवर गौतमबुद्ध नगर चाय की दुकान पर 5 लीटर के गैस सिलेंडर से चाय बना रहा था, उसी दौरान सिलेण्डर फटने की वजह से मौके पर बैठे 9 लोग जख्मी हो गए. जिन्हे सूचना पर पुलिस द्वारा फ़ौरन कार्यवाही करते हुए कैलाश अस्पताल जेवर में इलाज के लिए ले जाया गया.

बता दें कि जेवर में देश का सबसे बड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे बनाया जा रहा है. यह एयरपोर्ट स्विस कंपनी ज्यूरिख इंटरनेशनल एयरपोर्ट एजी बना रही है, कंस्ट्रक्शन करने का टेंडर देश की जानी-मानी कंपनी टाटा प्रोजेक्ट्स के पास है. एयरपोर्ट साइट पर काम चलते हुए एक साल से अधिक का समय बीत चुका है. यह पहला हादसा है, हादसे को लेकर अभी टाटा प्रोजेक्ट्स या ज्यूरिख इंटरनेशनल एयरपोर्ट एजी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

'गलत बटन दबाने से माफियाराज आता है..', मुख़्तार के गढ़ में जमकर गरजे जेपी नड्डा

दिल्ली से भी अधिक जहरीली हुई मुंबई की हवा, लगातार छठे दिन AQI 300 के पार

दिल्ली में झुग्गियां तोड़ने के नोटिस पर भड़की AAP, कहा- भाजपा सांसद का करेंगे घेराव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -