दिल्ली में झुग्गियां तोड़ने के नोटिस पर भड़की AAP, कहा- भाजपा सांसद का करेंगे घेराव
दिल्ली में झुग्गियां तोड़ने के नोटिस पर भड़की AAP, कहा- भाजपा सांसद का करेंगे घेराव
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) की कालका जी से MLA आतिशी ने एक प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि तुगलकाबाद गांव, कालकाजी, सुभाष कैम्प, महरौली आदि इलाक़ों में झुग्गियों को तोड़ने के लिए नोटिस चस्पा किया गया है. इसके ख़िलाफ़ AAP कल सुबह 11:30 बजे इन इलाक़ों के लोगों के साथ हम स्थानीय भाजपा सांसद रमेश बिधुड़ी से मिलने जाएंगे और यदि वे नहीं मिलते हैं, तो वहां धरने पर बैठेंगे.

AAP के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक ओर प्रधानमंत्री सबको घर देने का दावा कर रहे हैं, जबकि उनकी ही पार्टी के इशारे पर DDA लोगों के घरों को तोड़ रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, महरौली में सौ से ज्यादा झुग्गियों को हटाने के लिए दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) ने नोटिस जारी किया है. लोगों को चेतावनी दी गई कि अगर वह खुद झुग्गी नहीं हटाते, तो DDA बुलडोजर चलाकर इसे खाली कराएगा. इस नोटिस को अब AAP ने मुद्दा बनाया है. आतिशी ने कहा कि मेरी LG से आग्रह किया है कि एकबार भारत का संविधान पढ़ें और संविधान पीठ का फैसला पढ़ लें, पता चल जाएगा कि LG की क्या ज़िम्मेदारी है और निर्वाचित सरकार की क्या जिम्मेदारी है. 

AAP ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, LG निर्वाचित सरकार के काम में 24 घंटे दखल दे रहे हैं, दूसरी ओर यदि क़ानून व्यवस्था को देखें तो आज 8 बजे रात के बाद एक महिला सड़क पर नहीं निकल सकती है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष भी सुरक्षित नहीं हैं. क़ानून व्यवस्था LG की जिम्मेदारी है. वे अपने आप का होम वर्क तो कर नहीं रहे हैं, कह रहे हैं कि छोटे भाई का होम वर्क करेंगे. आतिशी ने आगे कहा कि LG ने उस दिन कहा था कि वक़्त नहीं था, अचानक आ गए, इस बार तो बहुत वक़्त है अभी, उम्मीद करते हैं LG चुने हुए प्रतिनिधियों से मिलने का वक़्त देंगे.

WFI विवाद: प्रेस वार्ता करने जा रहे बृजभूषण, खेल मंत्री की सलाह- मीडिया में बयानबाज़ी से बचें

दिल्ली में शीतलहर ने तोड़ा 11 साल का रिकॉर्ड, जनवरी में जमकर ठिठुरी राजधानी

'LG होता कौन है?..', केजरीवाल के सवाल पर उपराज्यपाल ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -