न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इतने साल के लिए बढ़ाया मुख्य कोच का कार्यकाल
न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इतने साल के लिए बढ़ाया मुख्य कोच का कार्यकाल
Share:

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कोच गैरी स्टीड का कार्यकाल तीन साल तक के लिए आगे बढ़ा दिया है. जी हाँ, आज यानी बुधवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट ने तीन साल के लिए कोच गैरी स्टीड का कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा दिया है. ऐसे में अब गैरी स्टीड इंडिया में 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप तक न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच बने रहने वाले हैं. वहीँ इस दौरान साल 2021 में भारत में और साल 2022 में आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप भी खेले जाने वाले हैं.

आपको बता दें कि स्टीड को साल 2018 में माइक हेसन की जगह पर दो साल के लिये कोच बनाया गया था. वहीँ आपको याद ही होगा कि उनके रहते हुए न्यूजीलैंड ने साल 2019 में विश्व कप फाइनल में अपनी जगह बनायी थी. वहीँ उस दौरान नियमित खेल और सुपर ओवर के बाद भी टाई रहा था, लेकिन बाउंड्री की गिनती के बाद इंग्लैंड को चैंपियन घोषित कर दिया गया था. ऐसे में अब स्टीड आने वाले तीन साल तक न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कोच रहने वाले हैं. अब बात करें न्यूजीलैंड की टीम के बारे में तो यह कोविड-19 महामारी के कारण लगभग छह महीने से कोई मैच नहीं खेल पाई है.

जी दरअसल न्यूजीलैंड ने बीते 13 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना आखिरी वनडे मैच खेला था. वहीँ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मैदान पर उतरने को लेकर अभी तक किसी भी प्रकार की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वैसे इससे पहले खबरें थीं कि न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सितंबर तक अपने सभी सीरीज रद्द किये थे. अब खबरें हैं कि 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में न्यूजीलैंड के क्रिकेटर्स खेलते नजर आने वाले हैं.

पंजाब में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 70 संक्रमितों की गई जान

डॉ. कफील खान की रिहाई के बाद अखिलेश यादव बोले- 'आजम खान को भी रिहा...'

पवन कल्याण स्टारर फिल्म 'वकील साब' का मोशन पोस्टर हुआ जारी, प्रशंसकों की बड़ी उत्सुकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -