डॉ. कफील खान की रिहाई के बाद अखिलेश यादव बोले- 'आजम खान को भी रिहा...'
डॉ. कफील खान की रिहाई के बाद अखिलेश यादव बोले- 'आजम खान को भी रिहा...'
Share:

नई दिल्ली: डॉ. कफील खान की रिहाई हो चुकी है लेकिन इसी के साथ ही अब एक नया मुद्दा आ गया है. जी दरअसल अब सपा सांसद आजम खान की रिहाई की मांग सामने आ रही है. कई लोग हैं जो आजम खान के लिए रिहाई मांग रहे हैं. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी आजम खान की रिहाई की मांग उठा दी है. आप सभी को बता दें कि सपा सांसद आजम खान इन दिनों पत्नी और बेटे समेत जेल में हैं और अब उनकी रिहाई के लिए मांग शुरू हो गई है.

हाल ही में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा, 'हाईकोर्ट द्वारा डॉ. कफ़ील की रिहाई के आदेश का देश-प्रदेश के हम सभी इंसाफ़पसंद लोगों ने सहर्ष स्वागत किया है. उम्मीद है झूठे मुक़दमों में फंसाये गये आज़म खान जी को भी शीघ्र ही न्याय मिलेगा. सत्ताधारियों का अन्याय व अत्याचार हमेशा नहीं चलता.' आप सभी जानते ही होंगे सपा नेता और सांसद आजम खान पर नकली जन्म प्रमाण पत्र बनवाने का आरोप लगा हुआ है और उन्होंने इस मामले में पत्नी और बेटे के साथ पुलिस के समक्ष आत्ममर्पण किया था.

अब इस समय वह जेल में हैं. वहीँ उनके खिलाफ केवल एक नहीं बल्कि करीब करीब 88 मुकदमे दर्ज हैं और वह कोर्ट के बुलाने के बाद भी हाजिर नहीं हो रहे थे. उनके गैरहाजिर रहने के कारण कोर्ट ने आजम खान, बेटे अब्दुल्ला और पत्नी तंजीम फातिमा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था. अब बात करें डॉ. कफील खान के बारे में तो उन्हें इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद देर रात रिहा किया गया है. उनकी रिहाई के बाद अब आजम खान की रिहाई की मांग तेज हो रही है.

पवन कल्याण स्टारर फिल्म 'वकील साब' का मोशन पोस्टर हुआ जारी, प्रशंसकों की बड़ी उत्सुकता

26 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी!

दिशा सालियान केस को लेकर सिद्धार्थ पिठानी का नया खुलासा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -