छत्तीसगढ़ में पकड़ाया 5 करोड़‌‌‌ का गांजा‌, SP पल्लव ने लगाई आरोपी की क्लास
छत्तीसगढ़ में पकड़ाया 5 करोड़‌‌‌ का गांजा‌, SP पल्लव ने लगाई आरोपी की क्लास
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में पुलिस निरंतर नशे के विरुद्ध अभियान चला रहे हैं। किसी भी तरह से दूसरे प्रदेशों से आने जाने वाले वाहनों को चेक करने का काम किया जाता‌ है। राज्य के कबीरधाम जिले के चिल्फी में पुलिस के द्वारा चेकिंग के चलते बीते 3 दिनों में 5 करोड़ से अधिक के दाम का गाजा पकड़ा है। कहा जा रहा है कि धान के बीच‌ में छिपाकर गांजे को छत्तीसगढ़ की सीमा को पार कर यूपी लेकर जाने की तैयारी थी। किन्तु पुलिस की सक्रियता की वजह से नशे की लत‌ का बड़ा समान कब्जे में आ सका। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 1 ट्रक‌ ड्राइवर को मौके से गिरफ्तार कर ट्रक की जब्ती बना दी है।

पुलिस‌ के द्वारा छत्तीसगढ़ एवं मध्यप्रदेश की बोर्डर पर वाहनों की निरंतर चेकिंग की जाती है। इस के चलते पुलिस‌ को UP 82 T 1127 ट्रक पर शक‌ हुआ, जिसे पुलिस ने रोककर चेक‌ किया तो गाड़ी‌ में ज्वार, दाल के छिलके भरे हुए थे। पुलिस के द्वारा जब चेकिंग के वक़्त ट्रक ड्राइवर से पूछा तो‌ उसने ओड़िशा से यूपी की ओर जाना बताया। पुलिस को वहीं पर शक‌ हुआ तथा गाड़ी‌ की बारीकी से तहकीकात करने पर उसमें से 13 बोरिया‌ में 334 किलो गांजा बरामद हुआ। जिसे पुलिस‌ ने बरामद करते हुए ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया‌ है।

मामले की जानकारी देते हुए कबीरधाम एसपी अभिषेक पल्लव ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की‌ चेकिंग के चलते अनाज के ट्रक के बीच 334 किलो गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने मामले में एक अपराधी को भी गिरफ्तार करते हुए ट्रक को कब्जे में ले लिया‌ है। इस गांजे की डेस्टीनेशन प्राइस साढ़े 4 से 5 करोड़ रुपये आंकी गई है. 3 दिन में चिल्फी पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई है।

हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद बंगाल पुलिस ने सुवेंदु अधिकारी को 'संदेशखाली' जाने से रोका, आखिर क्या छुपाना चाह रही ममता सरकार ?

पति ने 2 साल तक नहीं मनाई सुहागरात तो भड़की पत्नी, उठा लिया ये कदम

विवादों के बीच मालदीव को भारत ने दिया 771 करोड़ का बूस्ट !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -