गांगुली ने खोला विराट का राज
गांगुली ने खोला विराट का राज
Share:

 नई दिल्ली : टेस्ट मैच में जीत के बाद लोग विराट की तारीफ करते नही थक रहे है. अब विराट क्रिकेट के हर फार्मेट में खुद को निखारते हुए ही नज़र आ रहे है. मेहमान टीमो को विराट को आउट करने के लिए प्लानिंग करनी पड़ती है और तब तक विराट अपना जादू पिच में बिखेर चुके होते है. बीते एक साल में विराट  3 दोहरा शतक जड़ चुके है. ऐसे में भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोहली के दोहरे शतक का राज बताया है.

उन्होंने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बात करते कहा कि विशाखापट्नम में शतक जमाने के बाद Virat Kohli सीधा ट्रेनर के साथ जिम गए. जहां गांगुली के एक दोस्त ने कोहली से पूछा कि 6-7 घंटे की बल्लेबाजी के बाद भी आप जिम क्यों आए हैं? तो कोहली ने जवाब दिया कि मैं वर्कआउट करना चाहता हूं क्योंकि मैं थक गया हूं और यही एक तरीका है जिससे मैं दोहरा और तिहरा शतक बना पाउंगा. 

बता दे कि विराट जितनी अहमियत क्रिकेट को देते है उतनी ही अहमियत वह अपने फिटनेस को भी देते है. क्रिकेट के बाद जिम ही एक ऐसी जगह जो विराट को रास आती है. यही वजह है कि विराट सबसे फिट एथेलीट्स है. विराट ने हाल ही में दोहरा शतक जमाया वह बतौर कप्तान टेस्ट में तीन शतक लगा चुके है. 

विराट के 4 नये रिकॉर्ड

सहवाग का Viral Tweet : माचिस तो यूं ही बदनाम है, आग तो विराट ने लगा रखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -