23 साल बाद गिरफ्तार हुआ गैंगस्टर रमेश ढोले
23 साल बाद गिरफ्तार हुआ गैंगस्टर रमेश ढोले
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई पुलिस ने डॉन अमर नाईक गिरोह के फरार गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। गैंगस्टर की पहचान 50 वर्षीय रविंद्र मारुति ढोले के तौर पर हुई है। मुंबई पुलिस को बीते 23 वर्षों से ढोले की तलाश थी। उसे डकैती की कोशिश मामले में गिरफ्तार किया गया था। मगर जमानत पर रिहा होने के पश्चात् उसने अदालत सुनवाई में आना बंद कर दिया था तथा फरार हो गया था। तभी से मुंबई पुलिस उसको तलाश रही थी।

प्राप्त खबर के अनुसार, एक वक़्त मुंबई के कुख्यात डॉन अमर नाईक गैंग का सदस्य रहा रविंद्र मारुति ढोले को पुणे के लगभग जुन्नर में झोपड़ी से गिरफ्तार किया गया है। अपराधी पिछले 23 वर्षों से पहचान छुपाकर यहां पर रह रहा था। पुलिस के अनुसार, रविंद्र मारुति ढोले पर वर्ष 1999 मे डकैती की कोशिश का मामला दर्ज किया गया था। बाद में उसे मामले में जमानत दे दी गई थी। मगर सुनवाई के चलते ढोले कोर्ट में पेश नहीं होता था। फिर वह मुंबई छोड़कर फरार हो गया था। 

वही इसके पश्चात् से ही पुलिस गैंगस्टर ढोले की तलाश में जुटी हुई थी। अदालत ने भी उसे फरार घोषित कर दिया था। वही ढोले के फरार होने के पश्चात् से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। हाल ही में हमें उसके पुणे में छुपे होने की गुप्ता खबर प्राप्त हुई थी। तत्पश्चात, उसे गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने बताया कि रमेश ने फरार होने से पहले ही मुंबई स्थित घर बेच दिया था।

तीरंदाजी की ट्रेनिंग के दौरान 15 वर्षीय बच्चे के गाल में जा घुसा तीर और फिर...

इस लड़के को लोग मानते है बजरंगबली का 'परमावतार', चेहरा देखकर डर जाएंगे आप

बिहार-MP में मिली विस्फोटक सामग्री, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -