Share:
इस लड़के को लोग मानते है बजरंगबली का 'परमावतार', चेहरा देखकर डर जाएंगे आप
इस लड़के को लोग मानते है बजरंगबली का 'परमावतार', चेहरा देखकर डर जाएंगे आप

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम में रहने वाले 17 वर्षीय ललित पाटीदार के चेहरे को यदि आप पहली बार देखेंगे तो डर ही जाएंगे। डर का कारण है उनके पूरे चेहरे पर लंबे-लंबे बालों का होना। ये बाल उनके चेहरे पर जन्म से ही हैं। घरवालों ने कई डॉक्टर्स को दिखाया मगर कहीं भी इसका उपचार नहीं हो पाया। चिकित्सकों ने इसे एक दुर्लभ एवं लाइलाज बीमारी बताया।

खबर के अनुसार, ललित रतलाम जिले के नांदलेट गाव का रहने वाला है। उनके पिता बकटलाल पाटीदार एक किसान हैं। ललित 4 बहनों के एकलौते भाई हैं। वह गांव के सरकारी विद्यालय में 12वीं कक्षा के छात्र हैं। कहा जा रहा है कि बचपन में ललित को बाल हनुमान का रूप मानकर गांव वाले उनकी पूजा भी करते थे। चेहरे पर बाल होने के कारण ललित को खाना खाने में बहुत दिक्कत होती है। क्योंकि खाना खाते वक़्त बाल उनके मुंह में आ जाते हैं। चिकित्सकों द्वारा उसकी बीमारी का फिलहाल कोई उपचार नहीं बताया गया है। बड़ोदा के एक डॉक्टर द्वारा 21 वर्ष का होने के पश्चात् प्लास्टिक सर्जरी करने की बात कही गई है। इसलिए अब ललित अपने 21 वर्ष के होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

मीडिया से चर्चा में ललित ने बताया कि वह एक यूट्यूबर बनना चाहते हैं। इसके लिए वह कोशिश भी कर रहे हैं। उधर ललित के घरवालों का कहना है कि बचपन से ही ललित के चेहरे पर लंबे-लंबे बाल थे। हमने कई चिकित्सकों को दिखाया मगर सभी ने कहा कि यह एक लाइलाज बीमारी है। अब तो हमने सब कुछ ऊपर वाले पर छोड़ दिया है। एक चिकित्सक ने प्लास्टिक सर्जरी की बात की है। जब ललित 21 वर्ष का हो जाएगा तो हम जाँच करवाएंगे।

'हिन्दू हो तो हिंदुओं में ही शादी करो', श्रद्धा हत्याकांड पर बोली BJP सांसद

भारत में पनपने लगा 'तालिबान' ? जमा मस्जिद में अकेली लड़कियों की एंट्री पर लगा बैन

जम्मू कश्मीर में पहली बार 100 से कम हुए आतंकी, सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -