पति को बंधक बनाकर पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
पति को बंधक बनाकर पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में एक पति को बंधक बनाकर उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया की यह पूरा ही घटनाक्रम लखनऊ जिले के कैसरगंज क्षेत्र का है. चार लोगों द्वारा एक व्यक्ति को बंधक बनाकर उसकी ही पत्नी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने इस मामले में आगे कहा कि सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई महिला का पति नशे का आदी है। पुलिस ने कहा की महिला व उसका पति जब शाम को लखनऊ से बहराइच की और लौट रहे थे.

इसी बीच महिला को एक डॉक्टर का फोन आया जिसे वह जानती थी डाक्टर ने फोन पर कहा की वह उसका पति इलाज के लिए कैसरगंज क्षेत्र में आ जाओ महिला अपने पति को लेकर डाक्टर के द्वारा बताये गए स्थान पर पहुंच गई. जिसके बाद यह डाक्टर अपने साथ तीन अन्य दोस्तों को लेकर वहां पर पहुंचा तथा महिला व उसके शराबी पति को साथ में लेकर कैसरगंज-हुजूरपुर मार्ग पर एक मोबाइल टावर के पास पहुंचे.

इस दौरान इन चारो ही लोगो ने महिला के पति को बंधक बनाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई महिला व उसके पति ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने चारों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -