गैंगरेप के विरोध में आरा-सहार रोड जाम
गैंगरेप के विरोध में आरा-सहार रोड जाम
Share:

यूं तो पूरे देश में स्वच्छ भारत अभियान अपने जोरों पर है, लेकिन उसके बावजूद देश के बहुत से ऐसे इलाके हैं, जहां पर अभी भी शौचालय नहीं बने हैं. इस वजह से घर की महिलाओं को खुले में शौच के लिए जाने पर मजबूर होना पड़ता है और ऐसे में उनके साथ अपराध की वारदातें भी होती है. हाल ही में ऐसी कई घटनाएं हुई जिसमें इजाफा करते हुए भोजपुर में एक विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.

भोजपुर के पवना थाना के पवना गांव में पीड़िता के साथ गांव के ही 4 लोगों ने दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि महिला अपने मायके आई हुई थी. वह शौच के बाद घर लौट रही थी, तभी गांव के चार लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. घटना के बाद बदहवास पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को सारी बात बताई, जिसके बाद परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता को सदर अस्पताल मेडिकल जांच के लिए भेजा गया, जहां उसके साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई है.

घटना के सामने आने के बाद भाकपा-माले के कार्यकर्ताओं ने आरा-सहार पथ को पवना के पास जाम कर दिया. जाम कर रहे माले कार्यकर्ता आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए नारेबाजी कर रहे हैं. हंगामा होते देख जिले के वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. घटना के बाद इलाके में बहुत तनाव है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग हो रही है.

पुलिसकर्मियों ने आईपीएस अधिकारी को पीट-पीटकर किया घायल

कंटेनर में छिपाकर गौतस्करी, रोकने पर फायरिंग

करनाल में हुए सड़क हादसे में गई मासूम की जान, 2 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -