करनाल में हुए सड़क हादसे में गई मासूम की जान, 2 घायल
करनाल में हुए सड़क हादसे में गई मासूम की जान, 2 घायल
Share:

करनाल : रोड एक्सीडेंट में आये दिन किसी न किसी की जान जाती है ऐसे ही गणतंत्र दिवस के मौके पर करनाल आईटीआई चौक के पास जीटी रोड पर एक दुखद घटना घटी. इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक मासूम ने दम तोड़ दिया. आरटीए विभाग की गाड़ी ने बाइक पर जा रहे एक परिवार को टक्कर मार दी. इस टक्कर से 11 साल की बच्ची की जान चली गई जबकि अन्य 2 लोग घायल हो गए.

आरटीए विभाग की गाड़ी से टक्कर लगने के बाद बाइक पर सवार लोग गिर गए लेकिन आरटीए विभाग की गाड़ी में सवार ने उतर कर देखा तक नहीं और मौके से फरार हो गया. वहीँ सड़क पर मौजूद लोगों ने तुरंत ही घटना की जानकारी पुलिस और एम्बुलेंस को दी. सूचना मिलने के बाद भी न तो पुलिस मौके पर पहुंची न ही कोई एम्बुलेंस. 

इस पर स्थानीय लोग भड़क उठे और सड़क पर हंगामा मचाने लगे. जब इस बात की सूचना पुलिस को लगी तब पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शानत करवाया. इसके बाद हादसे में घायल हुए दंपत्ति को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में इलाज़ के लिए दाखिल करवाया गया. पुलिस ने जानकारी दी कि बाइक पर सवार परिवार कुरुक्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस ने तुरंत मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच की जा रही है.

आगरा में भीषण सड़क हादसा

कोहरे के कारण हाइवे पर दर्जनों वाहन भिड़े

कोहरे के कारण हुई बस और ट्रक में जोरदार टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -