मनचाहे प्रत्याशी को वोट देने से मना करने पर किया गैंगरेप
मनचाहे प्रत्याशी को वोट देने से मना करने पर किया गैंगरेप
Share:

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश में एक दिल दहला देने वाले हादसे के अंतर्गत एक महिला को अपने मनचाही उम्मीदवार को वोट न देने से मना करने पर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला कुछ इस प्रकार है कि इलाहबाद के शंकरगढ़ क्षेत्र में एक महिला जिसके पति कि कई वर्षो पहले ही मौत हो चुकी है तथा वह अपनी आजीविका चलाने के लिए इलाके में ही अपने घर पर किराने की दुकान चलाती है. इस दौरान सोमवार की रात को महिला की दुकान पर गांव के ही अभय सिंह, इंदल और संजय पहुंचे व उससे पूछा की आप चुनाव में किसे वोट देगी.

इस पर महिला ने इन्हे कहा कि जिसे देना होगा वह वोट दे देगी, तुम लोगों से कोई मतलब नहीं है। ऐसा सुनने के बाद तीनों वहां से चले गए। इसके बाद जब महिला मंगलवार को घर में झाड़ू लगा रही थी तो यह तीनो युवक वहां पर आ धमके व महिला को उठाकर पास के ही एक प्राथमिक स्कूल के पास ले गए। वहां महिला को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया. इस दौरान महिला के शोर मचाने पर गांव वाले भी वहां पर आ गए थे.

ग्रामीणो को देखकर अभय और संजय भाग निकले, लेकिन इंदल पकड़ में आ गया। उसकी पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया गया। आशुतोष मिश्रा जो कि यमुनापार के एसपी है उन्होंने कहा कि हमने महिला के बयान के आधार पर आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -