आगरा में बीटेक की छात्र को अगवा कर चार दरिंदों ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर
आगरा में बीटेक की छात्र को अगवा कर चार दरिंदों ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश में कड़ी कानून व्यवस्था होने के बाद भी अपराध में लगाम नहीं लग पा रही है, हाल कि घटना के अनुसार, न्यू आगरा क्षेत्र में मंगलवार शाम बीटेक की एक छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. 

उत्तराखंड में भी लगातार बढ़ रहा है इन अपराधों का ग्राफ़

कोचिंग जा रही छात्रा का भगवान टॉकीज के पास से अपहरण कर लिया गया, पोहिया घाट पर स्थित एक स्कूल के पास छात्रा से दुष्कर्म किया गया,  छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है, उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. छात्रा खंदारी क्षेत्र स्थित एक कंप्यूटर सेंटर पर ट्यूशन लेती है और शहर के ही एक कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है. मंगलवार को वह घर से स्कूटी पर कोचिंग के लिए निकली थी.

यहां बाइक सवारों ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग
 
इसी दौरान दो दरिंदों ने भगवान टॉकीज के पास ने उसे अगवा कर लिया, उसी की स्कूटी से छात्रा को पोहिया घाट ले गए, वहां दो और युवक पहले से खड़े थे, इसके बाद चारों ने छात्रा से दुष्कर्म किया और फरार हो गए. शाम साढ़े छह बजे उस क्षेत्र से गुजरे युवकों ने छात्रा को घायल अवस्था में देखा, छात्रा के सिर में काफी चोट भी आई थी, जिसके बाद वे युवक उसे उसके घर ले आए, छात्रा ने परिजनों को सारी घटना सुनाई, जिसके बाद रात साढ़े आठ बजे मामला दर्ज कराया गया.

खबरें और भी:-

 

मां हर समय टोकती थी, उतारा मौत के घाट

पति के मरते ही भाभी ने बनाए देवर से संबंध, ससुर ने देखकर कहा- 'बहु मुझे भी...'

पोर्न देखने के मामले में सबसे आगे निकल गईं हैं इस देश की महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -